कार्तिक आर्यन ने मोदी जी के राष्ट्र के नाम संबोधन के लिए ऐसी की थी तैयारी, सोशल मीडिया पर होने लगे ट्रेंड

1 min


कार्तिक आर्यन मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन पर कार्तिक आर्यन ने शेयर की तस्वीर , सोशल मीडिया पर होने लगे ट्रेंड

लॉकडाउन के बीच देशवासियों का मनोबल बढ़ाने और उनके लिए नई घोषणा को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भारत में कोरोना वायरस के हालातों और प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को लेकर नई घोषणा की। उन्होंने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को कुछ और महीनों के लिए आगे बढ़ाने का एलान किया है। पीएम मोदी ने करीब 16 मिनट तक देश को संबोधित किया था। इस बीच पीएम मोदी के संबोधन को लेकर बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

कार्तिक आर्यन मोदी

Source – Instagram

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन को लेकर एक दम अलग अंदाज में प्रतिक्रिया दी। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे। दरअसल पीएम मोदी के संबोधन के दौरान कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खास तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह और उनके माता-पिता नजर आए। तस्वीर में कार्तिक आर्यन की मां चम्मच से उन्हें कुछ खिलाती हुई नजर आ रही हैं।

 ‘मोदी जी के राष्ट्र के नाम संबोधन के लिए तैयारी’

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा,  ‘मोदी जी के राष्ट्र के नाम संबोधन के लिए तैयारी।’ कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट में उनके फैंस सहित कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। इस तस्वीर को एक्टर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

वहीं जब कार्तिक आर्यन अपनी इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे तो उन्होंने उस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। कार्तिक ने ट्विटर पर लिखा, ‘कुछ भी बोलो #KartikAaryan ट्रेंड देखकर मजा बड़ा आता है।’

कार्तिक आर्यन की वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल फरवरी में रिलीज हुई ‘लव आज कल’ में नजर आए थे। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान थीं। वहीं अब जल्द ही वो फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ और दोस्ताना 2 में नजर आने वाले हैं।

और पढ़ेंः ‘भाभी जी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने किया खुलासा , सिर्फ गोरे होने के चलते नहीं मिला था इंटरनेशनल फिल्म में काम


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये