क्या करण जौहर के कारण कार्तिक आर्यन खो रहें हैं एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स?

1 min


Gangster

करण जौहर की फिल्म दोस्ताना और शाहरुख खान की फिल्म फ्रेडी से कार्तिक आर्यन को पहले ही निकाला जा चुका है। अब खबर आ रही है कि फिल्ममेकर आनंद एल राय की फिल्म Gangster से भी उन्हें बाहर कर दिया गया है।

इसके साथ ही फिल्म Gangster के लिए आनंद राय ने लीड कलाकार को भी कास्ट कर लिया है। अब इस रोल में अभिनेता आयुष्मान खुराना नजर आएंगे। इसकी जानकारी आनंद राय ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है।

कुछ खबरों की माने तो कार्तिक आर्यन एक के बाद एक फिल्म से इसलिए बाहर हो रहे हैं क्योंकि उन्हें करण जौहर की फिल्म से बाहर निकाला गया। करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। शायद यही कारण है कि अन्य प्रोडक्शन हाउस कार्तिक के साथ काम नहीं करना चाह रहे हैं।

पीछले महीने ही करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी गई थी कि कार्तिक अब न ही उनकी फिल्म का हिस्सा रहेंगे और न ही कार्तिक के साथ धर्मा प्रोडक्शन कोई भी प्रोजेक्ट करेंगे। कार्तिक के साथ इस फिल्म में जान्हवी कपूर नजर आने वाली थी। उन्होंने अमरीतसर में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी।

इसके बाद कुछ ही दिन पहले ये खबर आई की शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनने जा रही फिल्म Freddie से भी उन्हें बाहर निकाल दिया गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन, राम माधवी की अपकमिंग फिल्म धमाका में नजर आने वाले हैं। साथ ही उन्होंने भूल भूलिया 2 की शूटिंग कम्पलीट कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये