अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कार्तिक आर्यन ने किया फनी कमेंट, लिखा – ‘तब शायद आप ऐसा नहीं बोलोगे’

1 min


अमिताभ बच्चन कार्तिक आर्यन

अमिताभ बच्चन ने दिखाई अपनी शानदार हैंडराइटिंग, कार्तिक आर्यन ने किया फनी कमेंट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले सितारे हैं। कभी ब्लॉग के जरिए तो कभी ट्वीट के जरिए वह फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। खास बात ये है कि अमिताभ बच्चन के पोस्ट में मजाक, सामाजिक मुद्दों पर राय, उनकी पर्सनल लाइफ, उनकी करियर लाइफ और कुछ शिक्षा शामिल होती है। कभी कभी अमिताभ इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी फिल्मों के बारे में भी बताते हैं। हाल ही अमिताभ बच्चन ने अपने हाथ से लिखा हुआ एक नोट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। अमिताभ के इस नोट पर एक्टर कार्तिक आर्यन ने कुछ ऐसा लिखा कि उनका कमेंट वायरल होने लगा।

पोस्ट में दिखी अमिताभ बच्चन की शानदार हैंडराइटिंग

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपने हाथ से लिखा एक नोट शेयर किया है, जिसमें उनकी शानदार हैंडराइटिंग दिख रही है। इस पोस्ट पर अमिताभ ने लिखा है- ‘हैंड राइटिंग सीखने के लिए प्रोत्साहित करता है, जो क‍ि कीबोर्ड राइट‍िंग नहीं से नहीं हो सकता। वापस हैंडराइट‍िंग को लाएं, यह दिमाग के लिए अच्छी है।’ इस पर कार्तिक आर्यन ने फनी कमेंट किया है।

कार्तिक आर्यन ने किया मजेदार कमेंट

कार्तिक आर्यन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं डॉक्टर फैमिली से हूं सर। मेरी हैंडराइटिंग देख के शायद आप ऐसा नहीं बोलोगे।’ कार्तिक आर्यन का ये कमेंट खूब पसंद किया जा रहा है। प्रीति जिंटा ने भी कमेंट करते हुए लिखा, ‘सही बोले अमित जी, मैं भी लिखने के लिए पेन और पेपर का ही इस्तेमाल करती हूं। सीखने का यही एक तरीका है मेरे लिए।’

वहीं, लोग अमिताभ बच्चन की हैंड राइटिंग की काफी तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा कार्तिक आर्यन भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार पोस्ट करते रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान, कार्तिक के सोशल मीडिया पोस्ट और वीडियोज ने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया है।

ये भी पढ़ें– सुशांत सिंह राजपूत को आज भी याद करती हैं भूमिका चावला, शेयर किया इमोशनल पोस्ट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये