कार्तिक आर्यन को फैन ने रिप्लाई करने के लिए ऑफर किए एक लाख , कार्तिक ने दिया यूं जवाब

1 min


कार्तिक आर्यन एक लाख

सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन को फैन ने रिप्लाई करने के लिए ऑफर किए एक लाख ,एक्टर ने दिया ये जवाब

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं हाल फिलहाल वो अपने वीडियोज को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। कार्तिक आर्यन ने  इंस्टाग्राम से ‘कोकी पूछेगा ‘इंटरव्यू सीरीज़ की शुरूआत की है। इन वीडियोज़ में कार्तिक कोरोना सर्वाइवर और कोरोना वॉरियर्स का इंटरव्यू ले रहे हैं और सभी को जागरुक कर रहे हैं। हालांकि इस बीच कार्तिक आर्यन का एक कमेंट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

‘कोकी पूछेगा’ इंटरव्यू सीरीज़

कार्तिक कोकी पूछेगा’

Source – Instagram

दरअसल  कार्तिक आर्यन अपने फैंस को जागरुक करने के लिए एक वीडियो सीरीज लेकर आए हैं, जिसमें वो पुलिस, डॉक्टर्स, सोशल वर्कर्स और कोरोना वायरस सर्वाइवर्स से बात करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वो उनके अनुभवों को देश- दुनिया तक पहुंचा रहे हैं। अपने पहले वीडियो में कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस सर्वाइवर गुजरात की सुमिति सिंह से बात की, जिसके बाद वो दूसरे वीडियो की तैयारी में लग गए।

फैन ने कहा – मैं एक लाख रुपये दूंगा, प्लीज रिप्लाई कर दो

 

कोकी पूछेगा कार्तिक

Source – Instagram

ऐसे में कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसमें दिख रहा है कि वो वीडियो कॉल पर हैं और उनके वीडियो सीरीज का दूसरा एपिसोड रेंडर हो रहा है। वहीं कार्तिक के हावभाव से साफ नजर आ रहा है कि वीडियो रेंडर होने में काफी वक्त ले रहा है। कार्तिक ने इसके कैप्शन में लिखा- ‘एपिसोड 2 अभी तक रेंडर हो रहा है…. लोडिंग…..’।

कार्तिक ने दिया ये जवाब

कोकी पूछेगा कार्तिक

Source – Instagram

कार्तिक आर्यन के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट में लिखा – ‘मैं एक लाख रुपये दूंगा, प्लीज रिप्लाई कर दो।’ वहीं कार्तिक ने भी अपने ही मज़ाकिया अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, ‘मैं दो लाख रुपये दूंगा, प्लीज इसको जल्दी रेंडर कराने में मदद कर दो।’ कार्तिक के इस जवाब को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स :

कोकी पूछेगा कार्तिक

Source – Instagram

आपको बता दे , कार्तिक आर्यन आखिरी बार फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आए थे। फिल्म में कार्तिक के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में थीं। वहीं कार्तिक के खाते में भूल भुलैया 2 और दोस्ताना 2 भी है। भूल भुलैया में जहां कार्तिक की जोड़ी कियारा आडवाणी के साथ बनेगी तो वहीं दोस्ताना में जान्हवी कपूर नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें– Modi Speech Today / पीएम का देश के नाम संबोधन, 3 मई तक बढ़ा लॉकडाऊन, जानिए खास बातें


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये