12 साल पहले इस एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने के लिए बैरिगेट कूदकर पहुंचे थे कार्तिक आर्यन, फोटो हो रही वायरल

1 min


कार्तिक आर्यन सागरिका घाटगे

इस एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने के लिए बैरिगेट कूदकर पहुंचे थे कार्तिक आर्यन, शेयर की 12 साल पुरानी तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कार्तिक अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ लगातार शेयर करते रहते हैं। बता दे कि कार्तिक आर्यन हमेशा से बॉलीवुड किंग खान शाहरुख के बड़े फैन रहे हैं। वो किस हद तक शाहरुख खान के दिवाने थे उन्होंने हाल ही में अपना एक बेहद खास फैन मूमेंट शेयर किया है। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो पोस्ट की है। यह फोटो साल 2008 की है जिसमें कार्तिक फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में प्रीति सब्बरवाल का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के साथ नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान के लिए दिया था ये मैसेज

यह तस्वीर 12 साल पुरानी है जिसमें फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में प्रीति सब्बरवाल का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस सागरिका घाटगे भी हैं। तस्वीर काफी पुरानी है तब कार्तिक फिल्म इंडस्ट्री से दूर थे। उनका लुक अभी से बिल्कुल अलग है।

इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के साथ सेल्फी लेने के लिए भीड़ में घुसे नजर आ रहे हैं। कार्तिक ने ये तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”2008 मुंबई मैराथन, मैं बैरिकेड्स कूद कर प्रीति सब्बरवाल सागरिका घाटगे के साथ तस्वीर लेने पहुंच गया था। साथ ही मैंने उनसे कहा था कि शाहरुख खान को मेरा हाय बोलना। शाहरुख सर क्या उन्होंने मेरा मैसेज दिया आपको?”

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स :

कार्तिक आर्यन की वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल फरवरी में रिलीज हुई ‘लव आज कल’ में नजर आए थे। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोगों ने फिल्म को पसंद किया। वहीं अब जल्द ही वो फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ और दोस्ताना 2 में नजर आने वाले हैं।

और पढ़ेंः शेखर सुमन ने अध्ययन सुमन के करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा – एक या दो नहीं बल्कि 14 फिल्मों से किया बाहर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये