कार्तिका नायर ने एक टेक में दिया युद्ध का सीक्वेंस देखें तस्वीरें

1 min


स्टार प्लस के अगले भव्य प्रोजेक्ट में बाहुबली के लेखकों द्वारा ऐसी कहानी चित्रण किया गया है जिसे आज से पहले टेलीविजन पर कभी नहीं देखा गया। आगामी शो ‘आरंभ‘ में ऐतिहासिक फैंटेसी एवं ड्रामा का शानदार संयोजन पेश किया जायेगा, जोकि द्रविड़ एवं आर्य के बीच के टकराव को दिखाता है। इसमें रजनीश दुग्गल, दक्षिण की अभिनेत्री कार्तिका नायर और दिग्गज अभिनेत्री तनुजा मुखर्जी मुख्य भूमिकाओं में नजर आयेंगे।

बड़े बजट वाली यह सीरीज किसी ऐतिहासिक मोशन पिक्चर से कम नहीं है, जहां हमें ढेरों ऐतिहासिक चलचित्रों, मैदान पर होने वाले युद्धों और तलवार की लड़ाई देखने को मिलेगी। सूत्रों ने हमें हाथी पर बैठी कार्तिका और घोड़े पर सवार रजनीश के बीच दिलचस्प लड़ाई के बारे में बताया कि इन दोनों कलाकारों ने परफेक्शन के साथ सीन को अंजाम दिया। कार्तिका ने इस दृश्य के लिए डटकर तैयारी की और दो दिनों तक बेहद सख्ती के साथ अभ्यास किया। उन्होंने अपने किरदार की हर बारीकी को समझने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बेहद आत्मविश्वास एवं ईमानदारी के साथ उन्होंने लड़ाई के इस पूरे दृश्य को एक ही बार में सहजता से पूरा किया। उन्होंने हाथी की लड़ाई के सभी कौशल के साथ बेहद आसानी से इस दृश्य को फिल्माया।

ऐसा माना जा रहा है कि दो दिनों तक वे दृश्य को पर्दे पर बखूबी उतारने के लिए कुछ गहन माइंड मैपिंग तकनीकों से घिरी रहीं। अपने इस अनुभव के बारे में कार्तिका ने कहा, ‘‘हाथी पर बैठकर और हाथ में कुल्हाड़ी लेकर लड़ना मेरे लिए एकदम नया अनुभव था। मुझे इस दृश्य के लिए बहुज सजग रहना था, मेरी टीम को शुक्रिया जिसने पेशेवर प्रशिक्षण में मुझे सपोर्ट दिया। मैं वास्तव में ‘आरंभ‘ में मेरी भूमिका देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।‘‘

देखें आरंभ जल्द ही स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये