चंद्रगुप्त मौर्य में कार्तिकेय में ऋतिक रोशन से प्रेरणा ले रहे हैं

1 min


Kartikeya is taking inspiration from Hrithik Roshan in Chandragupta Maurya

चद्रगुप्त मौर्य, वह शो जिसने अपनी शुरुआत से ही भारतीय टेलीविजन में प्रसिद्धि पाई है, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर बहुत अधिक पसंद किया जाने वाला शो रहा है। जिस शो में चंद्रगुप्त मौर्य और उनके गुरु चाणक्य की गाथा सुनाई जा रही है, वह एक दिलचस्प मोड़ ले रहा है क्योंकि इसमें एक लीप लगने वाली है। उस लीप की प्रक्रिया में, दर्शक एक ऐतिहासिक पल के गवाह बनेंगे जिसने चंद्रगुप्त को अपनी वास्तविक क्षमता का एहसास कराया। जो बदले में ष्अखंड भारतष् के भाग्य का फैसला करता है। वह पल है जब चंद्रगुप्त मौर्य एक शेर से लड़ते हैं और उसे नंगे हाथों से फाड़ देते हैं। मुख्य भूमिका निभाने वाले कार्तिकेय मालवीय इस विशेष पल के लिए उत्साहित हैं और प्रशंसकों के लिए और खुद के लिए इसे यादगार बनाना चाहते हैं।

इस महत्वपूर्ण दृश्य को पूरा करने और अच्छे से एक्शन करने के लिए, कार्तिकेय फिल्म जोधा अकबर में हाथी के साथ ऋतिक रोशन की लड़ाई देख रहे हैं। वह खुद को इस विशेष दृश्य के लिए पूर्णता का प्रशिक्षण दे रहे हैं। हालांकि हर कोई जानता है कि इस तरह के दृश्यों में वर्चुअल ग्राफिक्स उपयोग किए जाते हैं, लेकिन कार्तिकेय वास्तविक भावनाएं दिखाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं।

कार्तिकेय कहते हैं, “ऋतिक रोशन लीजेंड हैं। जब काया, चपलता की बात आती है, तो एक्शन दृश्यों में उनके मूव्स किसी से पीछे नहीं है। हालांकि फिल्म में दिखाई गई लड़ाई हाथी के साथ है जो बहुत विशाल और बड़ा है लेकिन उनके मूव्स अपने आप में मास्टर क्लास है। यह विशेष दृश्य हमारे शो में विस्मयकारी है। मैं समझता हूं कि यह दृश्य कुछ ऐसा है जिसे पूरा क्रू निकट से देख रहा होगा और मैं किसी को निराश नहीं करना चाहता। रितिक को करीब से देखने के बाद मुझे अपनी बेहतरीन क्षमताओं के साथ इसे पूरा में काफी आत्मविश्वास महसूस हो रहा है।”

देखते रहें चंद्रगुप्त मौर्य, सोम-शुक्र, रात 8 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri