‘कसौटी जिंदगी के 2’ में मिस्टर बजाज के रोल में नज़र आएंगे गौरव चोपड़ा ?

1 min


कसौटी जिंदगी के 2

कसौटी सीरियल में गौरव चौपड़ा ने करण सिंह ग्रोवर को किया रिप्लेस ?

एकता कपूर के पॉप्युलर टीवी शो कसौटी जिंदगी के-2 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही ये खबर आई थी करण सिंह ग्रोवर अब कसौटी जिंदगी के-2 को छोड़ने वाले हैं। बताया जा रहा है कि करण सिंह ग्रोवर अभी कुछ समय तक कोरोना वायरस की वजह से काम नहीं करना चाहते हैं। जिसकी वजह से उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला किया है। वहीं, शो को लेकर ये भी खबरें आई की शो की टीम ने करण सिंह ग्रोवर को मनाने के लिए काफी कोशिश की लेकिन फिर भी वो नहीं माने।

गौरव चोपड़ा को ये रोल ऑफर किया गया

गौरतलब है कि करण सिंह ग्रोवर ने पिछले साल अक्टूबर के महीने में ही इस शो से खुद को बाहर कर लिया था और इसी साल वो फिर से शो में वापस आए थे। लेकिन अब जब करण सिंह ग्रोवर ने दोबारा शो को छोड़ने का फैसला ले लिया, तभी से शो के मेकर्स शो के लिए नए मिस्टर बजाज की तलाश में जुट गए थे। खबकों के मुताबिक, मेकर्स को कसौटी जिंदगी-2 के लिए अब नए मिस्टर बजाज मिल गए हैं। खबर है कि शो में अब करण सिंह ग्रोवर की जगह गौरव चोपड़ा मिस्टर बजाज के रोल में नज़र आएंगे। खबरों के मुताबिक, गौरव चोपड़ा को ये रोल ऑफर किया गया है।

आखिरी बार संजीवनी-2 में नज़र आए थे गौरव चोपड़ा

आपको बता दें कि एक्टर गौरव चोपड़ा को आखिरी बार टीवी सीरियल संजीवनी-2 में देखा गया था। वहीं, एक इंटरव्यू के दौरान बात तरते हुए गौरव चोपड़ा ने कहा, ‘मैं उसके साथ बातचीत कर रहा हूं लेकिन अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। अभी कुछ भी कहना गलत होगा।’

ये भी पढ़ेंटीवी शो थपकी प्यार की के एक्टर की कोरोना से मौत, जया भट्टाचार्य ने दी जानकारी

SHARE

Sangya Singh