नई कहानी के साथ कसौटी जिंदगी की का प्रोमो रिलीज, 13 जुलाई से शुरु होगा शो

1 min


कसौटी जिंदगी की प्रोमो

शो के नए एपिसोड्स 13 जुलाई से रात 8 बजे शुरू होंगे

एकता कपूर के टीवी शो कसौटी जिंदगी की के फैंस के लिए एक गुडन्यूज है। खबर है कि जल्दी ही शो के नए एपिसोड्स एक बार फिर से शुरु होने वाले हैं। शो का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, शो के नए एपिसोड्स 13 जुलाई से रात 8 बजे शुरू होंगे। इस बात की जानकारी एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रोमो शेयर करते हुए दी है। कसौटी जिंदगी की के प्रोमो में एरिका फर्नांडिस कह रही हैं- आप सभी को बधाई हो जिंदगी की सब कसौटी को पास करने के लिए। अब माना की सोशल डिस्टेंसिंग ने सभी को एक-दूसरे से दूर रखा। मगर फिर भी हम सभी दिल से जुड़े हैं और जल्द ही हम सभी मिलने वाले हैं। क्योंकि मेरे और अनुराग की कसौटी अभी भी जारी है। हम लौट रहे हैं जल्द।

https://www.instagram.com/p/CCG4kF0Aq3X/

कसौटी जिंदगी की के प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए एकता ने लिखा- कसौटी जिंदगी की 13 जुलाई से रात 8 बजे। अनु-प्री की जिंदगी की कसौटी लेगी एक नया मोड़। देखिए कसौटी जिंदगी की की नई शुरुआत एक नई कहानी के साथ। गौरतलब है कि कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन था। जिसकी वजह से टीवी शो की शूटिंग बंद हो गई थी। अब शूटिंग फिर से शुरू हो गई है।

डिप्रेशन में थे पार्थ समथान

आपको बता दें कि हाल ही में पार्थ समथान ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि लॉकडाउन के दौरान वो डिप्रेशन में थे। उन्होंने लिखा- इस लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन और उदासी के पल थे, लेकिन इससे हमें मजबूत होने और खुद को आगे बढ़ाने की शक्ति मिलती है ताकि एक दिन जब ये महामारी खत्म हो जाए… हम तैयार हैं फिर से इस दुनिया का सामना करने के लिए !!!!

ये भी पढ़ेंलॉकडाउन में हनी सिंह का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये