कसौटी जिंदगी के पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई शो की शूटिंग

1 min


पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव

कोरोना की चपेट में कसौटी जिंदगी के लीड एक्टर पार्थ समथान

कोरोना वायरस थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल ही में खबर आई की बॉलीवुड के महानायक समेत उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव पाए गया है। जिसमें अमिताभ के अलावा बेटे अभिषेक बच्चन, बहु ऐश्वर्या राय बच्चन, पोती आराध्या बच्चन भी शामिल हैं। वहीं, अब कोरोना की चपेट में कसौटी जिंदगी के लीड एक्टर पार्थ समथान भी आ गए हैं। खबरों के मुताबिक, पार्थ समथान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 3 महीने के बाद सावधानियों के साथ गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए मुंबई में शूटिंग की अनुमति दी गई है। लेकिन इस बीच एकता कपूर के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के स्टार पार्थ की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है।

शो की शूटिंग 3 दिनों के लिए रुकी

खबर है कि शो की टीम के कई सदस्यों में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं, जिसके बाद सभी को टेस्ट करवाने को कहा गया है। पार्थ हाल ही में बेंगलुरु से वापस लौटे थे और शूट के लिए सेट पर आना शुरू किया था। उनके अलावा शो की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस, करण पटेल और तहसीन शाह भी शूटिंग शुरू कर चुके हैं। फिलहाल, शो की शूटिंग को 3 दिनों के लिए रोक दिया गया है और बाकी सदस्यों की भी कोरोना रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

आपको बता दें, कि सरकार की गाइडलाइन्स के अनुसार अगर टीवी शो के सेट पर कोई सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो शो की शूटिंग 3 दिन के लिए रोक दी जाएगी। अब फैंस अपने फेवरेट एक्टर पार्थ समथान के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इसके अलावा देखना है कि शो के बाकी सदस्य की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट क्या होती है।

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस दिव्या चौकसे का कैंसर से निधन, आखिरी ट्वीट में मांगी थी मदद

SHARE

Sangya Singh