खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 के विनर Shantanu Maheshwari हुए कोरोना से संक्रमित

1 min


डांसर और अभिनेता Shantanu Maheshwari कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मंगलवार को, वह अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और दोस्तों को उसी के बारे में बताया। शांतनु ने साझा किया कि वह कुछ दिनों पहले अस्वस्थ थे और शुरू में कोरोना के नेगेटिव परीक्षण किया गया था लेकिन परीक्षण के दूसरे दौर के बाद, कोरोना पॉजिटिव होन का पता चला है।

Shantanu Maheshwari

Shantanu ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया, “हे दोस्तों, बस आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि मैं कुछ दिनों पहले अस्वस्थ था और शुरू में नकारात्मक परीक्षण किया था, लेकिन परीक्षण के दूसरे दौर के बाद मैंने कोरोना पॉजिटिव टेस्ट किया।”

शांतनु ने कहा, “मैं घर पर क्वरंटाइन हूं, सभी आवश्यक सावधानी बरतने और जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रहा हूं।”

अभिनेता ने दूसरों से अपनी सुरक्षा के लिए कोरोना दिशानिर्देशों का पालन करने का भी अनुरोध किया। “इन कोशिशों और परीक्षण के समय में हर किसी के लिए ईमानदारी से अनुरोध करने और अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने और यदि आवश्यक हो तो बाहर कदम न रखें।”

Shantanu Maheshwari चैनल V पर एक डांस पर आधारित शो, “दिल दोस्ती डांस” में स्वयंवर के रोल में नजर आए थे। वह “ये है आशिकी” और वेब सीरीज “मेडिकली योरस” जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं।

शांतनु कई रियलिटी शो का भी हिस्सा रहे हैं, वह झलक दिखला जा के फाइनलिस्ट में से एक थे। उन्होंने Khatron Ke Khiladi सीजन 8 को जीता था। उन्हें आखिरी बार गर्लफ्रेंड नितमी शिर्के के साथ “नच बलिए” में भाग लेते हुए देखा गया था। कथित तौर पर, अभिनेता को कहा जाता है कि वह गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

 

SHARE

Pragati Raj