पैसे ना चुकाने पर बंद हुई केटी प्राइज की वेबसाइट, फैंस ने किया ट्रोल

1 min


हलीवुड सिंगर और टीवी पर्सनैलिटी केटी प्राइज अक्सर अपने हॉट फोटो और सेक्सी फिगर की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। उनके लुक के लोग फैन है। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो जाती है।

https://www.instagram.com/p/BraTCa8hW1O/

https://www.instagram.com/p/Bqnb_OKh2-e/

हाल ही में केटी को लेकर एक खबर सामने आ रही है। दरअसल, इस बार केटी अपनी तस्वीरों की वजह से नहीं बल्कि अपनी वेबसाइट को लेकर चर्चा में है। खबरें है कि केटी की वेबसाइट बंद हो गई है। कहा जा रहा है कि वो इसकी हॉस्टिंग के बिल रूपयों की तंगी के कारण नहीं चुका पाईं। वहीं दूसरी तरफ वो इसलिए ट्रोल हो रही हैं क्योंकि उन्होंने 90 हजार का पप्पी खरीदा है लेकिन वेबसाइट के पैसे नहीं चुका पाईं हैं।

https://www.instagram.com/p/BsaUU_oBpi4/

https://www.instagram.com/p/BqPXTevhjdV/

बता दें की केटी की पर्सनल वेबसाइट का नाम katieprice.co.uk था जो कि अब उनके फैंस को नहीं दिखेगी। जानकारी के मुताबिक उनके फैंस जब वेबसाइट खोलने लगे तो लंबे इंतजार के बाद एक ब्लैंक पेज खुला जिससे ये साफ जाहिर हो गया कि वेबसाइट अब काम नहीं कर रही है। फिलहाल अब ये देखना होगा कि केटी अपनी वेबसाइट को दोबारा सक्रिय करती हैं या नहीं।

https://www.instagram.com/p/BlhyCeiBCjb/

40 साल की केटी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं।

https://www.instagram.com/p/Ble-vAZBedM/

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhaya Sharma