‘भारत’ के बाद क्या हॉरर फिल्म में काम करेंगी कैटरीना कैफ ?

1 min


katrina kaif ali abbas zafar

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘भारत’ का लंबे समय से फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तभी से यह लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। यह फिल्म अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही है और इससे पहले कैटरीना उनके साथ ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों में भी कर चुकी हैं।

हाल ही में कैटरीना से जब पूछा गया कि आखिर उन्होंने कौन से जॉनर की फिल्मों में काम नहीं किया है। इसके जवाब में कैटरीना ने तुरंत कहा, कि उन्होंने अभी तक हॉरर फिल्म में काम नहीं किया है। इसी सवाल के जवाब में अली अब्बास जफर ने कहा, कि उन्होंने कैटरीना के लिए एक हॉरर फिल्म लिखी है। हालांकि अली के मजाकिया लहजे से यही माना जा सकता है कि वह केवल मजाक ही कर रहे होंगे और ऐसी किसी फिल्म को बनाए जाने की प्लानिंग नहीं है।

आपको बता दें, कि मल्टी-स्टारर फिल्म ‘भारत’ में सलमान और कटरीना के अलावा तब्बू, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म आने वाले 5 जून 2019 को रिलीज हो सकती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये