Katrina Kaif और Arjun Kapoor सोशल मीडिया पर एक दूसरे की टाँग खींचते हुए आये नज़र

1 min


Katrina Kaif

Katrina Kaif और Arjun Kapoor ने एक दूसरे पर किए फनी कमेंट

हमारे बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते है और अक्सर एक्टर और एक्ट्रेसस सोशल प्लेटफार्म पर एक दूसरे की टाँग खींचते हुए नज़र आते है उसमे अर्जुन(Arjun Kapoor) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)का नाम भी शामिल है ,दोनों एक दूसरे को ट्रोल करते हुए दिखाई देते है और दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग भी दिखती है। हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिस पर कैटरीना ने उनकी फिरकी लेने की कोशिश की बदले में अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) ने भी मज़ेदार जवाब दिया।



अर्जुन कपूर ने शेयर की फोटो

View this post on Instagram

⏮️

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिस पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)ने कमेंट किया और फिर दोनों की फनी बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। अर्जुन ने अपनी जो तस्वीर पोस्ट की उसमें वह चश्मा पहने हुए हैं और अपने सिर पर हाथ लगा रहे हैं जिसपर कैटरीना ने चुटकी लेते हुए उनसे पूछा, क्या हुआ, क्या तुमसे कुछ खो गया? इसके जवाब में अर्जुन ने लिखा, हां कटरीना तुम्हारा नंबर खो गया है!!! प्लीज यहां बता दो न। जिस पर फैंस भी लगातार अपना रिएक्शन दे रहे है।

पहले भी एक दूसरे को करते रहे है ट्रोल

बहुत कम लोग जानते हैं कि कैटरीना(Katrina Kaif) और अर्जुन भाई बहन का रिश्ता शेयर करते हैं। जब अर्जुन ‘इशकजादे ‘से फिल्मों में एंट्री करने वाले थे तो सलमान खान (Salman Khan)की पहल पर कैटरीना उन्हें राखी बांधने लगी थीं और यह सिलसिला अब भी जारी है। दोनों अक्सर एक दूसरे की इंस्टाग्राम पोस्ट पर फनी कमेंट्स करते रहे हैं। कुछ समय पहले कैटरीना ने जब एक अवॉर्ड शो में परफॉर्म करने की फोटो शेयर की थी जिसमें वह चश्मा पहने दिख रही थीं तो अर्जुन ने उस पर कमेंट किया था, इसे दिन में पहनो, रात में नहीं।



”सूर्यवंशी” में आने वाली है नज़र

आपको बता दे कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)के निर्देशन में बन रही सूर्यवंशी में नज़र आने वाली है जिसमे वो अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के साथ नज़र आने वाली है। फिल्म में कैटरीना कैफ और अक्षय के अलावा रणवीर सिंह(Ranveer Singh) ,अजय देवगन (Ajay Devgan), नीना गुप्ता(Neena Gupta) ,गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover )और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff)भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 24 मार्च 2020 को रिलीज़ होगी।

और पढ़े: 10 साल बाद, Amar Singh ने बच्चन परिवार से पब्लिकली मांगी माफी, ऐसे शुरु हुई थी तकरार


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये