घर में कैद कैटरीना कैफ ने अर्जुन और वरुण के साथ वीडियो कॉल पर की बात , फ्रेंड क्लब को दिया नया नाम

1 min


कैटरीना कैफ वरुण धवन

कैटरीना कैफ का वरुण धवन और अर्जुन कपूर के साथ वीडियो चैट हो रहा है वायरल

कोरोनावायरस लॉकडाउन होने की वजह से सभी फिल्म स्टार्स घर पर है। ऐसे में कैटरीना कैफ घर पर रहकर ही तरह-तरह के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है , ताकि उनके फैंस उन्हें देख सकें। सेल्फ क्वैंरेंटाइन के इस दौर में कैटरीना ने रविवार को एक स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें वे अपने खास दोस्तों वरुण धवन और अर्जुन कपूर से वीडियो कॉल पर बात करती नजर आ रही है। जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल भी हो रहा है।

वीडियो चैट का स्क्रीनशॉट किया शेयर

कैटरीना कैफ

Source – Instagram

इस वीडियो स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, ‘एकबार फिर मुलाकात, हमारा नया क्लब, बहुत ही उपयुक्त नाम ‘हम आइसोलेटेड हैं’ के साथ। @वरुण धवन@अर्जुन कपूर #हमेशा के लिए साथ#घर पर रहें#सेल्फक्वैरेंटाइन#जनताकर्फ्यू’।

कैटरीना ने अपने मोबाइल का जो स्क्रीनशॉट शेयर किया उसमें नेटवर्क सिग्नल पूरे दिखाई दे रहे थे। जिसे देख अर्जुन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मुझे अच्छा लगा कि तुम्हारे मोबाइल में पूरा नेटवर्क है’, वहीं वरुण ने अपने कमेंट में FarmVille लिखा, जो कि एक सोशलनेटवर्क गेम का नाम है।

जनता कर्फ्यू का किया पालन

कैटरीना कैफ

Source – Pinterest

जनता कर्फ्यू के दिन प्रधानमंत्री मोदी जी ने देशवासियों को शाम 5 बजे अपने घर के बाहर निकलकर तालियां और बर्तन बजाकर उन लोगों को प्रोत्साहन देने को कहा था, जो हमारे लिए इस मुश्किल घड़ी में साथ दे रहे है। 22 मार्च के दिन इन तीनो सितारों ने मोदी जी के निर्देशानुसार जनता कर्फ्यू का पालन किया।

वरुण ने ‘आई हेट कटरीना ‘ का बनाया था ग्रुप

कैटरीना कैफ

Source – Patrika

वरुण धवन और अर्जुन कपूर आज कैटरीना के बहुत अच्छे दोस्त हैं। लेकिन एक वक्त पर वरुण उन्हें पसंद नहीं करते थे और उन्होंने ‘आई हेट कैटरीना’ नाम से एक क्लब बनाया था, जिसके मेंबर अर्जुन भी थे। इस बारे में खुद कैटरीना ने करण जौहर के शो पर खुलासा किया था। उनका कहना था ‘मैं मजाक नहीं कर रही हूं। उस वक्त मैं बस अपने काम से काम रखती थी। मुझे पता है कि वरुण ने वो क्लब क्यों बनाया था, लेकिन मुझे ये नहीं पता कि अर्जुन उसमें शामिल क्यों हुआ।’ हालांकि बाद में तीनों के बीच दोस्ती हो गई, जो वक्त के साथ काफी गहरी होती गई।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स :

कैटरीना कैफ

Source – Magzter

अगर वर्क फ्रंट की बात करे तो ,कैटरीना कैफ जल्द ही डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। जिसकी रिलीज कोरोनावायरस की वजह से टल गई। वहीं अर्जुन कपूर ‘संदीप और पिंकी फरार’ में परिणीति चोपड़ा के अपोजिट नजर आएंगे। जबकि वरुण धवन ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में सारा अली खान के साथ दिखेंगे।

ये भी पढ़ें– कैटरीना कैफ कॉमेडी फिल्म ‘डेडली’ में आएंगी नज़र, पिता की भूमिका में होंगे अमिताभ बच्चन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये