Confirm: कैटरीना होंंगी आमिर की आखिरी ठग

1 min


अमिताभ बच्चन और आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की लिए आखिरी ठग की तलाश खत्म हो गई है। जी हां हाल ही में इस फिल्म के लिए ‘दंगल’ में आमिर की बेटी बन चुकी फातिमा सना शेख को साइन किया गया था, लेकिन अब दूसरी अभिनेत्री के तौर पर कैटरीना कैफ की एंट्री हो गई है। फिल्म में कैटरीना की एंट्री के बारे में खुद आमिर ने बताया है। आमिर ख़ान ने ट्वीट किया है कि हमारा आखिरी ठग आ गया है, कैटरीना। वेलकम।

कैटरीना फिलहाल अबु धाबी में अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में कर रही हैं. इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं और इसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है।

Flower power ? ( it was Reza’s idea ) #AbuDhabi #TigerZindaHai

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ आमिर के  साथ कैटरीना की तीसरी फिल्म होगी इससे पहले दोनों धूम 3 और बॉम्बे टॉकीज में साथ काम कर चुके है। हालांकि बॉम्बे टॉकीज में कैटरीना केमियो रोल में तो वही आमिर का रोल स्पेशल अपीयरेंस का था।

आपको बता दें की आमिर और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ काम कर रहे है। जबकि कैटरीना और बच्चन सरकार और बूम में साथ काम कर चुके है। विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन बन रही इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होगी फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये