कैटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ का ऐलान, सिद्धांत चतुर्वेदी-ईशान खट्टर भी होंगे साथ

1 min


कैटरीना सिद्धांत ईशान

कैटरीना कैफ की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्टर ईशान खट्टर भी उनके साथ नजर आएंगे। हाल ही में अब फिल्म फोन भूत की स्टारकास्ट ने फोटोशूट करवाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर ब्लैक और व्हाइट कलर के कोट पैंट में नजर आ रहे हैं। वीडियो में तीनों कूदते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटोशूट की फोटो कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

फिल्म 2021 में सिनेमाघरों में होगी रिलीज

इसके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है। सिद्धांत चतुर्वेदी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “भूत की दुनिया में तिगुनी मुसीबत। डरने की अनुमति है, हालांकि, डर के रास्ते में खूब हंसी भी है। ये फिल्म 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।” सिद्धांत चतुर्वेदी के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें, कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की इस अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ को गुरमीत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, फिल्म ‘फोन भूत’ 2021 में रिलीज होगी। कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो जल्दी ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वैसे तो यो फिल्म मार्च में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के वजह से हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है।

ये भी पढ़ें- बारिश में सलमान खान ट्रैक्टर से कर रहे खेतों की जुताई, वीडियो हो रहा वायरल


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये