कैटरीना ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के वेडिंग कार्ड को लेकर कही यह बात

1 min


Katrina-kaif-deepika-Ranveer.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर लवबर्ड दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तारीख पास आती जा रही हैं. इनकी शादी 14 और 15 नवंबर को होने वाली हैं. बताया जा रहा हैं यह रॉयल वेडिंग इटली में होगी. शादी में बेहद खास लोग ही मौजूद होंगे।

दीपिका रणवीर की शादी को लेकर इन दिनों इतनी चर्चाएं हैं की हर जगह इनकी शादी को लेकर बाते शुरू हो जाती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ करण जौहर के सेलेब्रिटी शो में कैटरीना कैफ के साथ।

जी हां दरअसल करण के शो में मौजूद कैटरीना से कई सवाल किये गये जिनका उन्होंने अपने दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया. कैटरीना से रणवीर और दीपिका के शादी कार्ड को लेकर सवाल किया गया।

इसके जवाब में कैट बोली, मैं राह देख रही हूँ कि मुझे कब इन दोनों की शादी का कार्ड मिलेगा, मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूँ, इस फंक्शन के लिए सजना संवरना चाहती हूँ. लेकिन मुझे पता है की मुझे कार्ड नहीं मिलने वाला।

दरअसल ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि कैटरीना दीपिका के एक्स बॉयफ्रैंड रणबीर कपूर की गर्लफ्रैंड रह चुकी हैं. और तभी से दोनों के रिश्ते बहुत अच्छे नहीं माने जाते. कैटरीना का कहना हैं की उनकी कैमिस्ट्री रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण से पर्सनली तौर पर अलग अलग हैं।

ख़ैर इन दिनों दीपिका और रणवीर इटली में अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं और कैटरीना अपनी नई फिल्म ‘जीरो’ की प्रमोशन में व्यस्त हैं फिल्म में कैटरीना के साथ शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आयेगे। फिल्म “जीरो” 21 दिसंबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये