इस वजह से छोड़ी कैटरीना ने वरुण धवन की डांस

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म जीरो हाल ही में रिलीज हुई है। इसके अलावा  कैटरीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में काफी भी बिजी हैं। फिल्म में कैटरीना के अलावा सलमान ,दिशा पाटनी, तब्बू , जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख जैसे जबरदस्त कलाकार भी अहम भूमिका में है। फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

हाल ही में कैटरीना को लेकर एक और खबर सामने आ रही है। खबर हबै की कैटरीना ने रेमो डिसूजा की अपकमिंग डांस फिल्म छोड़ दी है। दरअसल ,कैटरीना को ‘भारत’ के व्यस्त शेड्यूल के कारण रेमो डिसूजा की आगामी डांस फिल्म से बाहर होना पड़ा। कैटरीना हमेशा एक पेशेवर रही हैं। उन्होंने फिल्म से बाहर होने का फैसला किया, क्योंकि उनकी डेट्स ‘भारत’ से टकरा रही थीं।

बता दें की इस फिल्म में वरुण धवन लीड रोल में थे। इसके अलावा भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म होने के कारण, इसमें कोरियोग्राफर-अभिनेता-फिल्म निर्माता प्रभुदेवा के अलावा धर्मेश येलांडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक भी हैं।खबरों के मुताबिक

https://www.instagram.com/p/Bjr9S2gHtSp/

फिल्म ‘भारत’ की बात करें तो यह फिल्म साल 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का आधिकारिक रूपांतरण है। यह अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhaya Sharma