कैटरीना कैफ ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किया खुलासा बोली ‘खुद को बदला हैं’

1 min


katrina kaif

बॉलीवुड की खूबसूरत और सेक्सी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इनदिनों अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं हालाँकि यह एक्ट्रेस आए दिन अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार के चलते इंटरनेट पर छाईं रहती हैं।

सलमान के साथ आ रही कटरीना कैफ की अगली फिल्म ‘भारत’ को लेकर भी वह चर्चाओ में बनी हुई हैं। इस फिल्म में कैटरीना सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। आपको बतादे इस बार सुर्खियों में वह अपनी पर्सनल लाइफ के चलते आ गई हैं,

दरसल उन्होंने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक खुलासा किया हैं। डीएनए को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में कैटरीना कैफ ने अपने स्ट्रगल लाइफ को लेकर काफी रोचक खुलासे किए हैं। इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने कहा कि “बतौर इंसान मैं बदल गई हूँ। मैं अपने लिए हमेशा से ईमानदार रही हूं साल 2009 में अजब प्रेम की गजब कहानी और जिंदगी न मिलेगी दोबारा (2011) का समय मेरे लिए बेहद खूबसूरत, शानदार और मजेदार था।”

इसके साथ ही एक्‍ट्रेस ने आगे बताया “मैंने खुद में सकारात्मक बदलाव महसूस किए हैं। मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं। जिंदगी बहुत खूबसूरत है और हर जगह गलत और सही लोग हैं। मेरी जिंदगी में सब कुछ खूबसूरत है और मैंने पिछले कुछ वर्षों में बहुत कुछ देखा है। मैंने भावनाओं, दर्द, प्यार और धोखे के बारे में बहुत कुछ सीखा है इतना ही नहीं मैं अपनी लाइफ में प्यार और धोखे में कैसे खुश रह सकती हैं ये सब सीख लिया है।”

वहीं इसके साथ ही कटरीना ने डायरेक्‍टर आनंद एल राय की भी खूब तारीफ की है। कैटरीना कैफ  के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सलमान खान की ‘भारत’ के साथ अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में भी लीड एक्‍ट्रेस के तौर पर अहम भूमिका में नजर आएंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये