रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कटरीना कैफ की मां ने दी थी यह सलाह….

1 min


ranbir_kapoor_katrina_kaif

कटरीना कैफ हाल ही में आनंद एल रॉय की फिल्म ज़ीरो में नजर आईं थी। इस फिल्म में कटरीना सुपरस्टार बबीता कुमारी के रोल में थी। कटरीना से जब इस फिल्म में बबीता कुमारी के रोल को लेकर सवाल किए गए तो बताया, कि यह रोल मेरी रियल लाइफ से जुड़ा हुआ है साथ ही मैंने अपनी पर्सनल लाइफ के अनुभव से जो भी कुछ सीखा है वह अपनी एक्टिंग में डालना चाहती हूं। ब्रेकअप से ज्यादा जरूरी यह है कि जिंदगी में मैं अपने आपको कितना मजबूत बनाती हूं इस पर मेरा ध्यान रहता है।

ब्रेकअप के बाद मैंने अपना पूरा ध्यान खुद को ठीक करने में लगाया। मैंने अपनी तरफ से इस रिलेशन में अपना 100% दिया, लेकिन तब भी रिश्ते खराब हुए तो इसमें मेरी कोई गलती है नहीं है। सिर्फ इतना ही नहीं, कटरीना कैफ ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि जब रणबीर से कटरीना का ब्रेकअप हो गया, तो मां ने उन्हें सलाह देते हुए कहा, कि दुनिया में बहुत सी औरतें और लड़कियां है जिन्हें उनके पार्टनर से रिश्ते नहीं बनते और ब्रेकअप हो जाता है, हमें लगता है कि हम अकेले है लेकिन दुनिया की हर औरते और लड़कियां या यू कहें हर इंसान को इस एहसास के साथ गुजरना पड़ता है।

कटरीना की वर्कफ्रंट की बात करें, तो कटरीना सलमान खान के साथ भारत में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सलमान खान पांच अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद सलमान को जितनी तारीफें मिल रही हैं, उससे ज्यादा लोग कटरीना के किरदार को पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान, कटरीना को ‘सर-मैडम’ के नाम से पुकारते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में सलमान-कटरीना की एक अलग ही कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये