एक्टर शाहिद कपूर के साथ काम करती नज़र आएगी कैटरीना कैफ, साइन किया अपना अगला प्रोजेक्ट

1 min


  • छवि शर्मा

बॉलीवुड में इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ। जी हां वह आए दिन कभी अपने अफेयर तो कभी अपने काम को लेकर चर्चो में बनी रहती हैं। जिसके चलते अब एक नई खबर सामने आई हैं की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही शहीद कपूर के साथ काम करती नज़र आने वाली हैं।

जी हां दरअसल आपको बता दें कि शुरुआत में जानी-मानी एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को एक भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन बाद में उन्होंने खुद ही इस किरदार को निभाने से मना कर दिया और प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

वही अब खबर है कि खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को इस प्रोजेक्ट में शामिल किया गया हैं, अफवाहें हैं कि कैटरीना अबू धाबी (जहां फिल्मांकन चल रहा है) का भी दौरा किया, फिल्म में कैटरीना कैफ शाहिद कपूर की पत्नी की भूमिका निभाते दिख सकती हैं। हालाँकि इससे पहले दोनों स्टार्स को पर्दे पर साथ काम करते नहीं देखा गया हैं। यह उनका साथ में पहला प्रोजेक्ट होगा।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, इस खबर के बारे में एक ट्रेड सोर्स ने खुलासा किया है। इस सूत्र ने कहा, इस समय अली और उसके दल के साथ सब कुछ बहुत ही शांत है। जहां शाहिद ने पिछले हफ्ते क्राइम ड्रामा की शूटिंग शुरू कर दी है, वहीं इस हफ्ते अबू धाबी के एमिरेट्स पैलेस होटल में कैटरीना के बॉडी डबल को साउथ अफ्रीकन क्रू के साथ रिहर्सल करते देखा गया।

पिंकविला के अनुसार, एक सूत्र ने कहा, यह एक कैसीनो में एक एक्शन सीन है जहां डकैतों, ड्रग डीलरों और पुलिस के बीच गोलीबारी होती है, इसका मतलब हैं की इस में पूरी तरह से बंदूक की फायरिंग देखने को मिल सकती हैं।

SHARE

Chhavi Sharma