संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में नज़र आएंगी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Upcoming Movie)

1 min


Katrina Kaif Upcoming Movie

गंगूबाई काठियावाड़ी में आइटम नंबर कर सकती हैं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Upcoming Movie)

Katrina Kaif Upcoming Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। खबर है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Upcoming Movie) जल्दी ही संजय लीला भंसाली की फिल्म में भी नज़र आने वाली हैं। दरअसल, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ काफी दिनों से सुर्खियों में छाई है। फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। और फिल्म से उनका पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में आलिया एक माफिया क्वीन का रोल निभाते हुए नज़र आएंगी।

वहीं, अब ये भी खबर है कि आलिया की इस फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Upcoming Movie) भी नज़र आ सकती हैं। दरअसल, हाल ही में कैटरीना कैफ को संजय लीला भंसाली के ऑफिस जाते हुए देखा गया था। इसके बाद ये चर्चा ज़ोर पकड़ने लगी कि कैटरीना कैफ, संजय लीला भंसाली की फिल्म में नज़र आने वाली हैं। खबर है कि कैटरीना कैफ, आलिया की इस फिल्म आइटम नंबर करते हुए नज़र आएंगी। हालांकि, अभी इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

कई फिल्मों में आइटम नंबर कर चुकी हैं कैटरीना

इस बात में कोई शक नहीं है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Upcoming Movie) एक बेहतरीन डांसर हैं और वो अबतक कई फिल्मों में आइटम नंबर कर चुकी हैं। चिकनी चमेली, शीला की जवानी, जरा जरा टच मी और सुरैया जैसे कई बेहतरीन डांस नंबर दिए हैं। अब ये देखना है कि संजय लीला भंसाली की तरफ से इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कब होती है।

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की बात करें, तो फिल्म से अभी तक आलिया भट्ट के दो पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म के लिए आलिया भट्ट् हिंदी और मराठी भाषा में गालियां देना सीख रही हैं और साथ में काफी तैयारियां भी कर रही हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी में मेल लीड में कौन होगा इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। ये फिल्म 11 सितंबर 2020 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- जानिए, अपने एक आइटम सॉन्ग के लिए कितने करोड़ लेती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस (Bollywood Item Girls Fees)


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये