नहीं जानते होंगे आप फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ से जुड़ी ये बातें

1 min


निखिल आडवाणी निर्देशित फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ रिलीज से पहले ही काफी चर्चा बटोर रही है। इस फिल्म में कंगना रनोट और इमरान खान मुख्य भूमिका में हैं और ये दोनों पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे।

वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक और खास बात सामने आई है जो शायद कोई न जानता हो दरअसल इस फिल्म का नाम पहले ‘साली कुतिया’ रखने का सोचा गया था।

जब फिल्म के डायरेक्टर निखिल आडवानी से पूछा गया फिल्म के टाइटल के बदलाव को लेकर तब उन्होंने बताया कि ‘साली कुतिया’ फिल्म का टाइटल रखना थोड़ा अजीब लग रहा था, यह थोड़ा बनावटी बन जाता इसलिए हमने ‘कट्टी बट्टी’ रखा।

फिल्म की टीम प्रमोशन में जुटी हुई है बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रोमांस और कॉमेडी के अलावा औऱ भी बहुत कुछ है जिसको लेकर फिल्म की टीम ने प्रमोशन के दौरान कोई खुलासा नहीं किया।

वैसे इस बात का कोई शक नहीं कि इस फिल्म में कंगना एक अलग ही लुक में नजर आएगी और ये फिल्म कहीं न कहीं लिव इन रिलेशन के इर्द गिर्द घूमती है। खैर अब ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि फिल्म में ऐसा क्या है जिसके बारे में छुपाया जा रहा है। ये फिल्म 18 सितंबर को यानि कल रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये