निखिल आडवाणी की सबसे खराब और पकाऊ फिल्म है ‘कट्टी बट्टी’ – केआरके

1 min


केआरके यानि की कमाल आर खान हमेशा अपने विवादित बयानों के लेकर चार्चाओँ में रहते हैं। इस बार उन्‍होंने निखिल आडवाणी की आगामी फिल्‍म ‘कट्टी बट्टी’ पर निशाना साधा है। दरअसल इस फिल्म को केआरके ने ट्विटर पर पकाऊ फिल्‍म बताया ।

केआके ने ट्वीट किया,’ ‘कट्टी बट्टी’ एक पकाऊ फिल्‍म है. इस फिल्‍म में कंगना ने एक कैंसर पेशेंट का किरदार निभाया है, यह‍ फिल्‍म नहीं चल सकती.’ कंगना इस फिल्‍म में कई डिफ्रेंट लुक में नजर आयेंगी।

केआरके ने ट्वीट में आगे लिखा,’ आमिर खान सर ‘कट्टी बट्टी’ देखकर इसलिये रोये और चौंक भी गये क्‍योंकि यह निखिल आडवाणी की निसंदेह सबसे खराब फिल्‍म है।’

केआरके ने फिर कंगना को लेकर ट्वीट किया,’ अगर लोग यह सोचते हैं कि कंगना ने आजतक किसी खराब फिल्‍म का चयन नहीं किया तो एकबार याद कर लें कि कंगना ने इससे पहले ‘रिवॉल्‍वर रानी’ और ‘रज्‍जो’ जैसी फिल्‍मों को भी चुना था।’

इस तरह केआरके ने एक के बाद एक ट्वीट किए और ऐसा कोई पहली बार नहीं जब उन्होंने इस तरह की हरकत की हो वो इससे पहले भी कई जानी मानी हस्तियों को ट्वीट कर निशाना बना चुके हैं।

बता दें कि इस फिल्‍म में कंगना रनोट और इमरान खान मुख्‍य भूमिका में हैं और ये फिल्म 18 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

SHARE

Pankaj Namdev