Katy Perry ने न्यू म्यूजिक वीडियो “Never Worn White” में किया अपनी प्रेगनेंसी का खुलासा

1 min


अपने नए वीडियो सॉन्ग “Never Worn White” में बेबी बम्ब फ्लॉन्ट करती नज़र आई Katy Perry

अमेरिका की मशहूर सिंगर कैटी पेरी (Katy Perry)का नया वीडियो सॉन्ग रिलीज़ हो चौंका है। जो इस समय चर्चा का विषय है। इस वीडियो में कैटी पेरी प्रेग्नेंट नज़र आ रही है। आपको बता दे ,कैटी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए गाने “Never Worn White” के लिए पोस्ट किया। तभी से उनकी ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

इंस्टग्राम अकाउंट पर किया पोस्ट

अमेरिकन सिंगर कैटी पेरी (Katy Perry)ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुरुवार को अपनी न्यू म्यूजिक वीडियो शेयर की। अपनी म्यूजिक वीडियो को शेयर करते हुए पेरी कहती है कि इन गर्मियों में बहुत कुछ खास होने वाला हैं। वीडियो में कैटी पेरी के बेबी बम्ब को आसानी से देखा जा सकता है। जिसमे वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है।

Katy Perry

Source – Instagram

35 साल की कैटी पेरी (Katy Perry) ने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान अपने प्रेग्ननेंट होने का खुलासा किया , जब यूट्यूब पर संगीत वीडियो का प्रीमियर हुआ, तो उन्होंने कहा कि यह “शायद अब तक का सबसे बड़ा रहस्य है”, जिसे उन्होंने कभी नहीं रखा था

Katy Perry

Source – Instagram

कैटी पेरी (Katy Perry) की शादी पहले ब्रिटिश कॉमेडियन रसेल ब्रांड से 2010 में हुई थी। दोनों ने शादी के दो साल बाद 2012 में तलाक ले लिया। और केटी पेरी ने ऑरलैंडो ब्लूम से फरवरी 2019 में शादी कर ली। वहीँ 43 साल के ब्लूम की शादी पहले सुपरमॉडल मिरांडा केर से हुई थी और वे नौ साल के बेटे फ्लिन के साथ रहते थे।

“नेवर वॉर्न व्हाइट” एक पावरहाउस पियानो सॉन्ग है जो जोहान कार्ल्ससन, जॉन रयान और जैकब काशर हिंडलिन, जिन्हे (‘जे काश’ के नाम से जाना जाता है )द्वारा लिखा गया है। इसका निर्माण ने कार्ल्ससन  किया हैं और वीडियो का निर्देशन J.A.C.K द्वारा किया गया हैं। ,जिनके पास मैडोना और क्रिस्टीन और क्वींस के लिए भी क्लिप है।

Katy Perry

Source – Somagnews

‘कैटी पेरी(Katy Perry) ‘इस समय “अमेरिकन आइडल” के तीसरे सीजन में जज के रूप में नज़र आ रही हैं। केटी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने 12 साल दे चुकी है। 2008 में अपने कैपिटल रिकॉर्ड्स “one of the boys ‘से डेब्यू किया था । उनकी संचयी धाराएं (Cumulative streams) 35 बिलियन से अधिक हैं। दुनिया भर में 45 मिलियन से अधिक एल्बमों और 135 मिलियन ट्रैक्स की बिक्री को अगर हम नोट करे तो कैटी पेरी (Katy Perry)इतिहास में केवल पांच आर्टिस्टों में से एक है, जिन्होंने अपने डिजिटल सिंगल्स के साथ 100 मिलियन सर्टिफाइड यूनिट में टॉप पर रही और वो पहली कैपिटल रिकॉर्ड बनाने वाली आर्टिस्ट बनी। कैटी पेरी के डार्क हाउस ,हॉट एंड कोल्ड ,लास्ट फ्राइडे नाईट ,फायर वर्क ,थिंकिंग ऑफ़ यू जैसे गाने फेमस हैं।

ये भी पढ़ें- यो यो हनी सिंह का नया सॉन्ग ‘लोका’ रिलीज, यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड (Loca Song Honey Singh)

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये