27.2 लाख रिकॉर्ड एंट्री से शुरू हुए कौन बनेगा करोड़पति के रजिस्ट्रेशन  

1 min


जब श्री अमिताभ बच्चन ने जिंदगी के क्रॉसरोड्स के लॉन्च से ठीक पहले 6 जून को रात 8.30 बजे पूरे भारत के सामने प्रश्न रखा और जवाब मांगकर कौन बनेगा करोड़पति के दसवें सीजन के रजिस्ट्रेशन की शुरुआत की तो शो ने एक नया मील का पत्थर हासिल कर लिया। पहली बार शो ने पहले ही प्रश्न से सबसे ज्यादा भागीदारी हासिल की। देशभर के 27.2 लाख आकांक्षियों ने पहले प्रश्न का जवाब भेजकर केबीसी के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराया।

कौन बनेगा करोड़पति के इतिहास में पहली बार, लोगों में इस तरह की दीवानगी पहली ही बार देखी गई है। वैसे तो कुछ ही भाग्यशाली हॉट सीट तक पहुंच सके है, यह शो लोगों की किस्मत बदलने का पर्याय बन गया है। यह शो ऐसे लोगों के लिए है, जो अपने ज्ञान की ताकत का इस्तेमाल करने से नहीं घबराते।

कौन बनेगा करोड़पति ने भारतीय टेलीविजन पर फैमिली गेम शो ज़ोनर की परिभाषा ही बदल दी है। हर सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। सांसें रोककर इसका इंतजार किया जाता है। इस सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन 22 जून तक जारी रहेंगे। हर रात 8.30 बजे श्री अमिताभ बच्चन एक प्रश्न पूछेंगे, जिसका जवाब मांगा जाएगा। रजिस्ट्रेशन का तरीका इन प्रश्नों का सही जवाब एसएमएस, आईवीआरएस या सोनीलिव एप्लीकेशन के जरिये भेजना है।

इस उपलब्धि पर अमोघ दुसाड, हेड, डिजिटल प्रोडक्ट्स, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन, ने कहा “6 जून को रात 8.30 बजे जिंदगी के क्रॉसरोड्स की लॉन्चिंग से ठीक पहले, केबीसी रजिस्ट्रेशन के इतिहास में रिकॉर्ड टूट गया। बड़ी संख्या में दर्शकों का रजिस्ट्रेशन हुआ। हमें उम्मीद है कि 22 जून तक इसी उत्साह और जोश के साथ प्रश्नों के जवाब देने का सिलसिला जारी रखेगा। हर बार जब हम केबीसी का सीजन लाते हैं  तो हमारी कुछ उम्मीदें होती हैं। लेकिन हम खुद उस समय हैरान रह जाते हैं जब शो की लोकप्रियता हमारी उम्मीदों से भी बढ़कर जाहिर होती है। इस बार भी कुछ अलग नहीं हुआ। ज्ञान की ताकत की परीक्षा एक बार फिर होगी।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये