#कबतकरोकोगे के साथ कौन बनेगा करोड़पति करेगा कभी हार न मानने वाली भावना को सलाम

1 min


कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) ज्ञान की शक्ति पर आधारित है। ज्ञान ही वह ताकत है जो आम आदमियों और महिलाओं को बिना किसी बाधा के वह सब हासिल करने की शक्ति देता है, जिसे वे हासिल करना चाहते हैं। अपने 10वें सीजन में केबीसी, होस्ट श्री अमिताभ बच्चन के साथ हर संघर्ष के पीछे रही, कभी हार न मानने वाली भावना की तारीफ करेंगे। हार न मानने की इसी भावना का जश्न मनाते हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने तय किया है कि इस साल के लिए केबीसी कैम्पेन की थीम होगी- कब तक रोकोगे।

नितेश तिवारी और निखिल मेहरोत्रा ने इस कैम्पेन की कल्पना की है और इसे लिखा भी है। कैम्पेन से मिलती-जुलती तीन कहानियों के जरिये इसे हाइलाइट किया गया है। हम जीवन में अक्सर ऐसी परिस्थितियों का सामना करते हैं, जो हमें अपने लक्ष्यों को हासिल करने से रोकती हैं। हम उन लोगों से मुकाबला करते हैं जो हमारे प्रयासों को हतोत्साहित करते हैं। हमारी प्रगति में बाधा डालते हैं। जब बाधाएं हमारे खिलाफ हो, तो हम सिर्फ खड़े होकर उससे यही पूछ सकते हैं कि… #कबतकरोकोगे? फिल्म मेकिंग के अपने अनूठे ब्रांड के लिए पहचान रखने वाली इन प्रेरणादायक फिल्मों को नितेश तिवारी और अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है।

इस साल के केबीसी कैम्पेन का पहला लुक देखने के लिए यहां क्लिक करें #KabTakRokoge

अमन श्रीवास्तव, हेड- मार्केटिंग, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन

 केबीसी एक आइकॉनिक शो है। पिछले कुछ वर्षों में इसके कैम्पेन ने लाखों भारतीयों को करीब से छुआ और बदलाव भी लाया है। इसने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कार जीते हैं और साथ ही शो के लिए सफलतापूर्वक अच्छा माहौल भी बनाया है। इस वर्ष कब तक रोकोगे विषय प्रेरणादायी भी है और उत्साहवर्द्धक भी। साथ ही यह भारतीय समाज में प्रचलित “कैन डू, विल डू” नजरिये को भी प्रतिबिंबित करता है। नितेश तिवारी ने हमेशा केबीसी कैम्पेन के साथ जादू किया है और इस साल फिर से उन्होंने उसी जादू और प्रासंगिक अंतर्दृष्टि की मदद से बहुत ही गहरा सिनेमाई प्रभाव छोड़ा है। इस बार, हमारे पास अश्विनी अय्यर तिवारी भी हैं जो कैम्पेन के लिए एक फिल्म निर्देशित करेगी।”

लेखक-निर्देशक, नितेश तिवारी

सोनी और केबीसी मेरे दिल में एक खास जगह रखते हैं। मैं हमेशा केबीसी कैम्पेन करने को उत्साहित रहता हूं। इस साल का कैम्पेन बेहद प्रासंगिक है, और मुझे आशा है कि भारतीय दर्शकों को यह कैम्पेन पसंद आएगा और केबीसी को बड़ी सफलता मिलेगी। “

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri