Galliyaan -मशहूर एक्टर कुशाल टंडन का नया गाना रिलीज़ शिवज्योति राजपूत के साथ , मचाया खूब धमाल।

1 min


बॉलीवुड एक्टर कुशाल टंडन आज तक एक से एक हिट गाने देते आये है सभी लोगो ने कुशल की एल्बम को बेहद पसंद भी किया है लकिन हाल ही में ही कुशाल का एक नया गाना ‘गलियां’ रिलीज हुआ है और काफी वायरल भी हो रहा है. ऐसा बताया जा रहा है, लोगो ने” Galliyaan ” को काफी प्यार दिया और इस गाने को काफी लाइक्स भी मिले।इस गाने में कुशाल – शिवज्योति राजपूत संग दिखे और दोनों ने साथ में काफी धमाल मचाया।

Galliyaan bebaakee Kaushal Tondon Video Song || Galliyaan Kushal Tondon Love Video Full Song - YouTube

टंडन (Kushal Tandon) के नए वीडियो सॉन्ग ‘गलियां’ (Galliyaan)  रिलीज होते ही लोगो के लाइक्स और व्यूज मिलने शरू हो चुके है. गाने में उनके साथ शिवज्योति राजपूत (Shivjyoti Rajput) की जोड़ी खूब जम रही है. कुशाल टंडन के इस इमोशनल सॉन्ग वीडियो को जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. तीन दिन में इस गाने को 13 लाख से ज्यादा व्यूज मिले। ‘गलियां’ सॉन्ग को अखिल सचदेवा और असीस कौर ने गाया है.

must watch !

कुशाल टंडन  के सॉन्ग ‘गलियां’ (Galliyaan) पर फैन्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इससे पहले भी उनके कई वीडियो सॉन्ग धमाल मचा चुके हैं. ‘गलियां’ सॉन्ग में अपनी आवाज देने के साथ ही अखिल सचदेवा ने इसके बोल भी लिखे हैं, जबकि वैभव पानी ने इसमें अपना संगीत दिया है. बता दें कि कुशाल टंडन ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी. कुशाल ने 2005 में ‘ग्रासिम मिस्टर इंडिया 2005′ में भाग लिया था, जहां वो पहले रनर -अप बने थे.

एकता कपूर ने भी इस गाने को काफी पसंद किया हे और ट्वीट कर उन्होंने अखिल को बहुत ही बेहतरीन सिंगर बताया है

कुशाल टंडन बिग बॉस में भी नजर आ चुके है।  कुशाल ने यूनाइटेड स्टेट से  अभिनय का कोर्स पूरा किया था और वहां से लौटने के बाद  2011 में अपने अभिनय करियर की शुुुुरूआत की थी . कुशाल टंडन 2011 में स्टार प्लस के सीरियल में भी नजर आये थे जिसका नाम था ‘एक हज़ारो में मेरी बहना है’। दुनिया भर में इस सीरियल के चर्चे थे और भर भर के प्यार मिला था। शो के लिए उन्हें बेस्ट फ्रेश न्यू फेस मेल का अवार्ड भी मिला था. इसके अलावा उन्हें सीरियल ‘बेहद’ से खूब लोकप्रियता मिली थी. ‘लायंस गोल्ड अवार्ड्स’ में सीरियल ‘बेहद’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिला था.

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये