टीवी की चंदमुखी चौटाला उर्फ़ कविता कौशिक ने चोरी-चोरी रचाई शादी देखें तस्वीरें

1 min


23 जनवरी को हल्दी, 24 जनवरी को मेहंदी-संगीत सेरेमनी और आखिरकार 27 जनवरी को केदारनाथ के शिव-पार्वती मंदिर में शादी आप सोच रहे होंगे ये किसके अपडेट्स हैं तो हम आपको बता दे की ये अपडेट्स हैं टीवी एक्टर्स चंद्रमुखी चौटाला उर्फ़ कविता कौशिक के जिन्होंने 27 जनवरी को अपने ओल्ड फ्रेंड रोनित बिस्वास से शादी कर ली है जी हाँ आपने सही सुना कविता कौशिक ने शादी कर ली है।

लाइमलाइट से बिल्कुल दूर कविता की शादी पूरी तरह से प्राइवेट सेरेमनी रही। जिसमें कविता-रोनित के परिवार के अलावा कुछ चुनिंदा टीवी सेलेब्स जैसे साक्षी तवंर, आशका गोरडिया, सना खान जैसी एक्ट्रेसेस ही शामिल हुई थीं।

कविता कौशिक का ‘डॉन 2’ और ‘दिलवाले’ जैसी फिल्मों में नजर आए एक्टर नवाब शाह से ब्रेकअप जुलाई 2015 में हुआ था। नवाब से ब्रेकअप के बाद कविता ने उनके ओल्ड फ्रेंड रोनित बिस्वास को डेट करना शुरू किया। सोशल मीडिया पर कविता रोनित के लिए कई बार प्यार एक्सप्रेस कर चुकी हैं। उन्होंने रोनित के लिए करवाचौथ की पूजा भी रखी थी। शादीशुदा जोड़े के साथ ‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस आशका गोरडिया ने इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की है। इसके अलावा कविता और रोनित ने भी सेरेमनी की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट कि है।

Har har Mahadev !

A photo posted by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

When it snows for ur wedding u know ur blessed ?? thank you Papa ❤️❤️❤️❤️❤️

A video posted by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये