बिग बॉस 14: रूबीना से हुए झगड़े के बाद, घर से बाहर निकल गईं Kavita Kaushik

1 min


Kavita Kaushik and Rubina Dilaik

बिग बॉस 14 की फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने के लिए सभी कंटेस्टेंट आपस में भीड़ रहे है. इसी को लेकर बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया है जिसमें हम कविता कौशिक (kavita kaushik) और रूबीना दिलैक को फाइनल में अपनी जगह सुरक्षित करने के लिए लड़ाई करते देख सकते है.

कर्लस टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बिग बॉस 14 का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा कि “हुआ रूबीना दिलैक और कविता कौशिक के बीच मुंहतोड़ झगड़ा! क्या इस वजह से घर कविता निकल गईं मुख्य द्वार से बाहर?

कविता कौशिक और रूबीना दिलैक के बीच हुआ मुंहतोड़ झगड़ा

प्रोमो में देखा जा सकता है कि कविता कौशिक (kavita kaushik), रूबीना दिलैक से कह रही है कि “घर से बाहर चलो, बताऊंगी तुमको मैं.” इसपर रूबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला कहते है, “क्या बताओगे ?” इतने में गुस्साते हुए रूबीना बाहर आती है और कविता से कहती है “क्या घर से बाहर..हिम्मत है तो बोलो, मुझसे यहां बात करो. मुझे धक्का मत दो.”

रूबीना आगे कहती है कि “यह तुम्हारा सच है. इसपर कविता (Kavita kaushik) तालियां बजाती है जिसके बाद रूबीना फिर से कहती है कि “तुम्हारे जैसे ओछे मुंह से नहीं जानना है मुझे, जो बताना है दिम्मत है तो यहां बता, ये जो गुंडागर्दी करती हो वहां जाकर करना मेरे सामने मत करना.”

इसपर कविता का जवाब आता है कि “एक लाफा मारूंगी निकल यहां से.” इसपर दोनों की बहस होती है जिसके बाद कविता कोशिक घर के मुख्य द्वार से बाहर निकल जाती हैं. इसपर निक्की तंमबोली का रिएक्शन आता है कि “वो चली गई!” फिर रूबीना कहती हैं कि “तुम सिर्फ उस लेवल पर जा सकती हो. कविता कौशिक वर्ललैस है और वापस आएगी अपना थूका हुआ चाटने.”

अब देखना यह है कि क्या कविता कौशिक बिग बॉस के घर वापस आतीं है या फिर वह शो से बाहर हो जाएंगी.

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये