कविता कौशिक के पति Ronit Biswas ने अभिनव शुक्ला पर लगाए गंभीर आरोप, ट्वीट कर खोली पोल

1 min


Ronit Biswas, kavita Kaushik and Abhinav Shukla

बिग बॉस 14 के फिनाले वीक में अभिनव शुक्ला ने बोट टास्क जीतकर फिनाले में पहुंचने वाले दूसरे कंटेस्टेंट बन चुके हैं. इससे पहले शो में रूबीना दिलाइक से हुई तगड़ी बहस के बाद कविता कौशिक घर से बाहर हो चुकी हैं. इसको बाद कविता के पति रोनित बिस्वास (Ronit Biswas) ने ट्वीट करते हुए अभिनव शुक्ला पर एक गंभीर आरोप लगाया है.

कविता कौशिक के पति रोनित बिस्वार (Ronit Biswas) के ट्वीट ने मचाया हंगामा. अभिनव शुक्ला के खोले राज.

कविता कौशिक के पति रोनित बिस्वास बिस्वास (Ronit Biswas) ने ट्वीटर पर कई ट्वीट किए हैं. रोनित लिखते है कि “मुझे लगता है कि अब सच्चाई बताने का समय आ चुका है. टीवी पर नजर आ रहा ये इंसान एक जेंटलमैन नहीं हैं.”

वह आगे कहते हैं कि “अभिनव शुक्ला को एल्कोहल लेने की आदत है. उसने नशे की हालत में मेरी पत्नी को कई बार फोन किया है. वो मेरी पत्नी से आधी रात में मिलना चाहता था. इसके अलावा भी बहुत कुछ है जो अभिनव शुक्ला के बारे में बताया जा सकता है. एक बार तो हालत ऐसी हो गई थी कि मुझे और मेरी पत्नी को उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवानी पड़ गई थी.”

रोनित बिस्वास (Ronit Biswas) अपने अगले ट्वीट मेम कहते है कि “ये वही इंसान है, जिसने हमसे काम की भीख मांगी है. अभिनव शुक्ला मेरे घर पर मदद मांगने आया था. वह एक फिल्म बनाना चाहता था. केवल अभिनव शुक्ला के लिए हमने उस फिल्म में काम करने के लिए कोई फीस नहीं ली. मैंने उसे अपने घर में शूटिंग करने की जगह दी. वह अपने घर पर कुछ कारणों के चलते शूटिंग नहीं कर पा रहा था. अब अभिनव शुक्ला बोल रहा है कि वो उसी महिला से बदला लेगा, वो अपने आप को मर्द कहता है. क्या ये वाकई सच है.”

रोनित बिस्वास (Ronit Biswas) के इस ट्वीट ने ट्विटर पर हंगामा मचा दिया है. उनका ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये