काव्या अपने फायदे के लिए अनुपमाँ और अनुज की दोस्ती का इस्तेमाल करना चाहती हैं

1 min


“अनुपमाँ” अनुज कपाड़िया और अनुपमाँ के साथ उनकी दोस्ती के बारे में है। हाल ही में, हमने देखा कि अनुज ने समर को एक दुर्घटना से बचाया और उसे शाहों के घर ले गया। उनका परिवार इसके लिए उन्हें पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सका और उन्होंने उन्हें अपने साथ जन्माष्टमी मनाने के लिए भी आमंत्रित किया। उत्सव के दौरान, शाह महिलाएं और अनुपमाँ अपने दिल से नृत्य करती हैं और जल्द ही अन्य लोग डांडिया खेलने के लिए शामिल हो जाते हैं। अनुपमाँ को अनुज के साथ डांस करते देख वनराज को जलन होती है।

इस बीच, काव्या अनुज कपाड़िया को उनके घर पर पाकर उत्साहित है और अनुपमाँ से उसके लिए कुछ स्वादिष्ट बनाने के लिए कहती है। वह उससे यह भी कहती है कि उन्हें ऐसे अमीर लोगों और उनकी दोस्ती का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए करना चाहिए। आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि परिवार अनुज और उसके काका को अलविदा कहता है, जबकि अनुपमाँ दरवाजे पर खड़ी रहती है। यह देखकर वनराज क्रोधित हो जाता है और अनुपमाँ से सवाल करता है, लेकिन उससे करारा जवाब मिलता है। क्या अनुपमाँ और अनुज की दोस्ती से जलते हैं वनराज? अब वह क्या करेगा? आगे क्या होता है यह जानने के लिए देखते रहिए “अनुपमाँ”।

“अनुपमाँ” में सुधांशु पांडे, रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला, निधि शाह, अनघा भोसले हैं। , और तस्नीम शेख। राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा अपने बैनर शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के तहत निर्मित, यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

SHARE

Mayapuri