केके मेनन की फिल्म Penalty 19 जुलाई को होगी रिलीज़, सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी

1 min


kay_kay_menon

बॉलीवुड एक्टर के के मेनन की फिल्म ‘पेनल्टी’ को सेंसर बोर्ड की हरी झंडी मिल गई है। फुटबॉल पर आधारित यह फिल्म देशभर के सिनेमा घरों में 19 जुलाई को रिलीज होगी। ‘पेनल्टी’ फुटबॉल पर आधारित फिल्म है, जिसमें ‘नस्लभेद’ जैसे संवेदनशील मुद्दे पर बात की गई है और इसे खत्म करने का एक संदेश दिया गया है।

फिल्म में के के मेनन, मनजोत सिंह, लुक्रम स्मिल बिजोऊ थनांगजम और शशांक अरोरा लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर शुभम सिंह ने बताया कि यह फिल्म भारत में अलग-अलग जगहों पर हो रहे ‘नस्लभेद’  पर आधारित है। उन्होंने कहा कि भारत अनेकता में एकता वाला देश है पर अगर हम वास्तविक जीवन कि बात करें तो नस्लभेद का प्रकोप हर जगह देखने को मिलता है। शुभम सिंह फिल्म ‘पेनल्टी’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं।

फिल्म के निर्देशक ने कहा, ‘मैंने अपने ग्रेजुएशन के समय में ऐसी कई घटनाओं का अनुभव किया, जहां स्टूडेंट्स ने नस्लभेद से तंग आकर आत्महत्या का रास्ता चुना। तभी से मैं इस मुद्दे पर फिल्म बनाना चाहता था। नस्लभेद को रोकने का संदेश पहुंचाने के लिए फुटबॉल सिर्फ एक जरिया है इस पर आधारित मेरी फिल्म कि कहानी नस्लभेद को रोकने और इसे जड़ से मिटाने की एक कोशिश है।’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये