सचिन ने केबीसी 9 के कंटेस्टेंट की दीवाली को बनाया खास

1 min


लगभग दो हफ्ते पहले बीद, महाराष्ट्र के प्रतियोगी राजूदास राठौड़ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सबसे बड़े गेम रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 9’ के सबसे ज्यादा चर्चित प्रतियोगी थे। राजूदास जिन्होंने अपने आइकॉन का मैच छूट जाने के डर से अपनी बेटी के साथ लड़ते हुए टीवी रिमोट ​तोड़ने का रिकॉर्ड बनाया है, उन्होंने इस गेम शो में बताया था कि उनकी जिंदगी की तमन्ना है कि वे एक बार क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से मिल पाएं। दिलचस्प रूप से, सचिन ने भी उनके निवेदन पर ध्यान दिया और ट्विटर के माध्यम से उनकी इच्छा को पूरा करने का वादा भी किया। इसके बाद जो हुआ उसके बारे में राठौड़ ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था।

सचिन तेंदुलकर के ऐप 100 एमबी के संयोजन से ‘कौन बनेगा करोड़पति 9’ ने खुद मास्टर ब्लास्टर के साथ 18 अक्टूबर को मुंबई में राजूदास राठौड़ की मीटिंग सेट करके उन्हें सरप्राइज दिया। श्री राठौड़ को मिला यह अब तक का सबसे बड़ा गिफ्ट है।

Sachin Tendulkar, Rajudas Rathod

मीटिंग के दौरान उपस्थित रहे एक स्रोत ने, “यह राजूदास राठौड़ के लिए एक उत्साहजनक व भावुक दिन था, जिन्हें आखिरकार अपने आइकॉन सचिन तेंदुलकर से मिलने का मौका मिला। इस भाव से भावुक हुए, राजूदास अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख पाएं। उनके सरप्राइज के लिए, सचिन ने बताया कि कैसे उन्होंने वह एपिसोड देखा और उस प्यार से कृतज्ञता महसूस की जो उन्होंने उनके प्रति प्रदर्शित किया। राजूदास ने सचिन के जन्मदिनों पर जितने भी केक काटे हैं उसके लिए धन्यवाद करते हुए, सचिन ने सभी जन्मदिनों का प्रतिफल देने के लिए केक काटने का निवेदन किया। इसके बाद प्रशंसा के एक टोकन के रूप में खुद सचिन ने उन्हें अपना साइन किया हुआ बैट दिया था। यह निश्चित तौर पर एक बेहतरीन दिन था और इसने हर किसी को खुश कर दिया।”

देखिए ‘कौन बनेगा करोड़पति 9′ सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये