‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने किया खुलासा, फिल्म के बाद खोए-खोए रहते थे सुशांत सिंह राजपूत

1 min


केदारनाथ अभिषेक कपूर सुशांत

डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किए खुलासे , कहा- ‘उसने 50 बार अपना नंबर बदला…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर ने फैंस और बॉलीवुड सितारों सभी को हैरान कर दिया है। कहा जा रहा है कि वह पिछले एक साल से डिप्रेशन के शिकार थे। इसके बाद फिल्म जगत के लोग उनसे जुड़े पुराने दिनों को याद कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत सिंह की फिल्म ‘केदारनाथ’ के डायरेक्ट अभिषेक कपूर ने सुशांत के माइंडसेट के बारे में बात कही है।

‘केदारनाथ’ की रिलीज के बाद सुशांत खोए-खोए रहने लगे थे

केदारनाथ अभिषेक कपूर सुशांत

Source – Pinterest

एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने याद किया कि ‘केदारनाथ’ की रिलीज के बाद सुशांत खोए-खोए से रहने लगे थे और कैसे फिल्म की सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए उनके टच में रहे। सुशांत की कड़ी मेहनत को याद करते हुए अभिषेक ने कहा कि उनकी कोई तिगड़म नहीं थी और बिना किसी शिकायत के वह सर्द मौसम में सारा को टोकरी में बैठाकर रोजाना लाते थे। अभिषेक ने इस बात को माना कि फिल्म की तैयारी के दौरान वह सुशांत के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाए, जितना उन्होंने सारा अली खान के साथ बिताया।

मीडिया उन पर निशाना साध रही थी

केदारनाथ अभिषेक कपूर सुशांत

Source- Imbd

अभिषेक ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने जब ‘केदारनाथ’ की शूटिंग शुरू की थी, तब उनके कंधों पर काफी बोझ थे। मीडिया में उनके बारे में काफी कुछ लिखा जा चुका था। मीडिया उन पर निशाना साध रही थी। जब केदारनाथ रिलीज हुई, मैंने सुशांत से डेढ़ साल तक बात नहीं की। उसने 50 बार अपना नंबर बदला। मुझे नहीं पता क्या हुआ था। सुशांत सिंह देख रहे थे फिल्म के लिए सारा प्यार सारा को मिल रहा था और उन्हें कोई पूछ नहीं रहा था।’

अभिषेक ने आगे कहा, ‘वह मुझसे बात नहीं कर रहा था। सुशांत कहीं खो सा गया था, इसके बाद मैंने उन्हें कई मैसेज भेजें। जब फिल्म रिलीज हुई और यह अच्छी चली। मैंने उन्हें फिर मैसेज किए। आखिरी बार मैंने उन्हें ये मैसेज जनवरी में किया था और लिखा- ब्रो, मैं तुमसे बात करने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि तुम परेशान हो, बिजी हो या फिर पता नहीं क्या हुआ, लेकिन मुझे जल्दी कॉल करो। हमने बहुत अच्छी फिल्म बनाई है। अगर हम इसे सेलिब्रेट नहीं करेंगे।

यहाँ देखें अभिषेक कपूर का इंटरव्यू

ये भी पढ़ें– दीपिका पादुकोण ने सुशांत सिंह राजपूत के काम को लेकर कही थी ये बात, देखिए वीडियो

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये