“ केजरीवाल मेरी फिल्म,” डर्टी पॉलिटिक्स” में पत्रकार के किरदार के लिए- मेरी पहली चॉइस थे .”

1 min


निर्देशक/निर्माता के सी बोकाडिया अपनी फिल्म,” डर्टी पॉलिटक्स” की डबिंग खत्म करने में लगे हुवे है.. डर्टी पॉलिटिक्स खुद रिलीज़  कर रहे है बोकडियाजी ,” जी हाँ में अपनी  फिल्म ,” डर्टी पॉलिटिक्स” खुद ही रिलीज़ कर रहा  हूँ. इस फिल्म के साथ पुराने डिस्ट्रीब्यूशन का चलन शुरू हो जाएगा. लगभग  एक लाख से ज्यादा लोग फिल्मी दुनिया के बेरोज़गार बैठे है. कॉर्पोरेट की दुनिया हेतु हम लोग फिल्म बनाकर  उन्हें दे देते है और यहँ  तक की पब्लिसिटी का पैसा भी हमारी जेब से ही जाता है। सब के सब बहुत परेशान है इनकी मार्केटिंग की प्रणाली से. हमारे प्रोडक्ट पर यह लोग अपना पैसा बनाते है और हमको कुछ भी नहीं मिल पाता  है.”

IndiaTv38c2a0_mallika-sherawat-dirty

केजरीवाल हमारे देहली  के चीफ मिनिस्टर [आप ] डर्टी पॉलिटिक्स  फिल्म में पत्रकार के किरदार के लिए बोकाडिया की पहली पसंद थे ,” जी हाँ सन 2012 में मैंने इन्हे ईमेल द्वारा इस रोल  के लिए सब से पहले ऑफर दिया था। किन्तु उन्होने  बड़ी विनम्रता से इस किरदार को करने से मना कर  दिया था यह कह कर की में “देश की राजनीती में सक्रिय हो गया हूँ  इस  लिए अब यह किरदार करने में असमर्थ हूँ. हम किसी दूसरी फिल्म में आप के साथ  काम करेंगे ” किन्तु अब जब  की वो देहली के चीफ मिनिस्टर  चुन लिए गए है तो अगले पांच साल तक तो में नहीं समझता वो अपना यह वादा चह कर भी पूरा कर पायेगे।”

कुछ और सोच कर बोकाडिया जी आगे वो बोले,” हालाँकि केजरीवाल का रोल नसीर उद्दीन शाह  ने निभाया  है आज जब डबिंग खत्म की उन्होंने,तो बाहर आकर , मुझसे कहा की -” यह फिल्म बहुत ही बेहतरीन बनी है।  जैसी आपने  मुझे कहानी  सुनाई थी हूबहू वैसी ही पर्दे पर उतारी  है्‌.  हम आगे भी साथ में जरुरु काम करेंगे.” यह नसीर जी के मुह से सुन कर मुझे बहुत अच्छा लगा । …एक निर्देशक को इससे ज्यादा क्या चाहिए होता है”

फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स 6 मार्च को रिलीज़ हो  रही  है। ओम पूरी,नसीर उद्दीन शाह और मल्लिका शेरावत मुख्य भूमिका में नजर आनेवाले है.इस फिल्म की कहानी भवरी देवी की निजी ज़िन्दगी से मिलती जुलती   है.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये