कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने मुंबई में फैशन ब्रांड Kenneth Cole के फ्लैगशिप स्टोर को लॉन्च किया

1 min


ग्लोबल फैशन ब्रांड केनेथ कोल ने भारत में अपना पहला फ्लैगशिप स्टोर मुंबई के मलाड में इनफिनिटी मॉल में Brandzstorm India Marketing के माध्यम से खोला है। स्टोर को आधिकारिक तौर पर बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा द्वारा लॉन्च किया गया। यह कार्यक्रम फैशन एफिसिएंडो, व्यावसायिक हस्तियों के साथ संपन्न हुआ।1200 वर्ग फीट में फैला ये नया स्टोर शानदार रूप से मर्चेंडाइज़, स्टोर पुरुषों और महिलाओं के परिधान, जूते, हैंडबैग, सामान, इत्र, लैपटॉप बैग, और सामान बेचेगा। उत्पादों की कीमत INR 3,000 से INR 20,000 तक होगी।

कृति खरबंदा
PULKIT SAMRAT AND कृति खरबंदा AT LAUNCH OF KENNETH COLE FIRST FLAGSHIP STORE IN INDIA

लॉन्च की घोषणा करते हुए, ब्रॉन्जस्टॉर्म इंडिया मार्केटिंग प्राइवेट के प्रबंध निदेशक, उज्जवल सराफ का कहना है, “हम मलाड मुंबई में भारत का पहला फ्लैगशिप केनेथ कोल स्टोर लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। तीन दशकों से केनेथ कोल ब्रांड ने अपनी विशिष्ट न्यूयॉर्क शैली और क्लासिक डिजाइनों के साथ वैश्विक फैशन के मानक को परिभाषित किया है। हम भारतीय ग्राहक को ब्रांड लाने की कृपा कर रहे हैं और विश्वास करते हैं कि मुंबई में हमारे सम्मानित संरक्षकों से उच्च स्तर की स्वीकृति होगी। नया स्टोर ग्राहकों को एक छत के नीचे केनेथ कोल न्यूयॉर्क उत्पादों की एक विस्तृत पसंद तक पहुंच प्रदान करने के लिए अनूठा खरीदारी अनुभव प्रदान करेगा ”

कृति खरबंदा
PULKIT SAMRAT AND KRITI KHARBANDA AT LAUNCH OF KENNETH COLE FIRST FLAGSHIP STORE IN INDIA

2018 में, केनेथ कोल ब्रांड ने ब्रांडज़स्टॉर्म इंडिया मार्केटिंग के साथ दस साल के लाइसेंसिंग समझौते पर हस्ताक्षर किए। लाइसेंस शर्तों के अनुसार, ब्रांडज़स्टॉर्म इंडिया, भारत, और अन्य चुनिंदा देशों जैसे बांग्लादेश, नेपाल और श्रीलंका में केनेथ कोल उत्पादों के डिजाइन, निर्माण, वितरण और खुदरा बिक्री करेगी।

कृति खरबंदा
PULKIT SAMRAT AND KRITI KHARBANDA AT LAUNCH OF KENNETH COLE FIRST FLAGSHIP STORE IN INDIA

Brandzstorm Giordano, Swiss Eagle, Pierre Cardin, Superdry, Cross, Nautica, Kenneth Cole, Lamborghini, Fjord, Nuband, ELLE, और Furla सहित भारत में प्रीमियम फैशन ब्रांडों के लिए एक प्रमुख लाइसेंसधारी और भागीदार है। वर्तमान में, कंपनी घड़ियों, परिधान, बैग, फैशन के सामान, ट्रैवल गियर और आईवियर के सेगमेंट का संचालन और विपणन करती है।

और पढ़ें- अक्षय कुमार के म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ को Youtube पर 48 घंटे में मिले 30 मिलियन व्यूज

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये