केतकी दवे उर्फ दक्षा बेन की टेलिविजन पर वापसी

1 min


अगर आपको ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी का प्रसिद्ध ‘अ रा रा रा’ याद होगा तो आप दिग्गज गुजराती अभिनेत्री केतकी दवे अभिनीत दक्षा चाची के किरदार को कभी भूल नहीं सकते। कई गुजराती और ‘कल हो न हो’ और ‘आमदनी अटठ्नी खरचा रूपइया’ जैसी बाॅलीवुड की मुख्यधारा की फिल्मों में काम कर चुकी केतकी फिर से अपनी धमाकेदार वापसी कर रही है। केतकी क्रिकेटर बनने की ख्वाहिश रखने वाली एक महिला की कहानी स्टार प्लस के नये शो ‘तमन्ना’ में बा की भूमिका निभा रही हैं।

शो निश्चित सीरीज है जिसका निर्माण और निर्देशन डेल्ही बेली फेम अजिंक्या और अभिनय देव कर रहे हैं। शो की कहानी एक अलग सी लड़की धरा के इर्दगिर्द घूमती है जो क्रिकेट की दुनिया में अपना नाम करना चाहती है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुये केतकी ने कहा, ‘‘यह भूमिका सुनकर लगा कि मुझे मजा आयेगा और मैंने तुरंत हां कर दिया और अपने पहले चैनल पर वापसी की जहां मैंने दक्षा बेन जैसा आइकाॅनिक किरदार निभाया था। इसमें मैं बा की भूमिका में हूं जिसके किरदार के अलग अलग शेड्स ने मुझे बतौर कलाकार संतुष्टि दी है। इस कहानी ने मेरे दिल को छुआ और इसकी कहानी से आज के दर्शक जरूर जुड़ेंगे। हम पिछले कुछ समय से शूटिंग कर रहे हैं और अब तक का अनुभव शानदार रहा है।’’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये