काॅमेडी तो मुझमें रची-बसी है – केतकी दवे

1 min


टीवी एक्टर केतकी दवे ने महाकुंभ सीरियल में थप्पड़ी माई के किरदार में एंट्री ली है। उनसे बातचीत में उन्होंने कहा मेरे हाव भाव में काॅमेडी कुछ यू रच बस गई है कि हर कोई काॅमिक किरदार आॅफर करने लगा है। अपनी असल जिंदगी में मैं भी इतना ह्यूमर क्रिएट करती हूं कि काॅमेडी करना अब मुश्किल नहीं लगता। यह कहना है एक्ट्रेस केतकी दवे का।photo हाल ही में इन्होंने महाकुंभ सीरियल में थप्पड़ी माई एक मिस्टिरीयस किरदार किया है। किसी को नहीं पता, यह कहां से आई हैं। कभी भी गुस्सा हो जाती है, किसी को भी थप्पड़ मार देती है। इसलिए सभी इसको थप्पड़ी माई के नाम से ही जानते हैं। इसकी सीरियल में अपनी एक अहमियत है जो लोगों को धीरे-धीरे पता चलेगी। इस किरदार में इतने सारे शेड्स हैं कि इसलिए मैंने हामी भरी। हालांकि पहली मीटिंग में मुझे किरदार के बारे में कुछ और बताया गया, ताकि कही मैं मना न कर दूं। फिर डायरेक्टर ने मुझे किरदार समझाया। नाटक की स्टोरी भी मुझो बहुत अच्छी लगी। यह एक गरूड़ और राक्षसों के बीच का युद्ध है, जो माॅडर्न जमाने में चल रहा है।’ केतकी टीवी से पहले थिएटर भी कर चुकी हैं।

ketki-dave
वहां हर तरह का किरदार करती थी। सीरियस से लेकर काॅमेडी तक। नेगेटिव और पाॅजीटिव दोनों ही। इसलिए अब किसी भी किरदार को करने में दिक्कत नहीं आती। हां आजकल काॅमेडी सीरियल में काॅमेडी थोड़ा ओवर हो जाती है, काॅमेडी में हमेशा बैलेंस होना चाहिए,
जो किसी को बुरी न लगे। एक्टिंग के साथ अपनी फेमिली के लिए भी टाइम निकालती हूं। मुझे किताब पढ़ना भी बहुत पसंद है। किताबों में नाॅन फिक्शन ज्यादा पढ़ती हूं। साथ ही टीवी शो में सिर्फ रियलिटी शो देखती हूं। आजकल बिग बाॅस को फाॅलो कर रही हूं। इसमें करिश्मा का किरदार पसंद है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये