एक बार फिर विलेन के किरदार में दिखेगे संजय दत्त, KGF चैप्टर 2 के फर्स्ट लुक की रिलीज़ डेट आई सामने

1 min


kgf-chapter-sanjay-dutt-2-first-look-to-be-released-on-21-december-2019

फिल्म KGF के दूसरे पार्ट यानि KGF चैप्टर 2 का फैंस शुरू से ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोगों में फिल्म को लेकर कितना उत्साह हैं यह तो साफ़ दिख रहा हैं क्योंकि ट्व‍िटर पर फिल्म के पहले लुक की रिलीज डेट ट्रेंडिंग पर है। फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए बताया कि फिल्म का फर्स्ट लुक 21 दिसंबर को जारी किया जाएगा।

यहाँ देखे प्रशान्त नील की पोस्ट

यह लुक शाम साढ़े 5 बजे के बाद जारी होगा। प्रशांत ने फैंस से इतना सब्र रखने के लिए आभार भी जताया है। वहीं ट्व‍िटर पर KGF फैंस ने फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए लिखा है 2020 की सबसे ज्यादा अपेक्ष‍ित फिल्म। वहीं कुछ लोगों ने इसे पहले से ही ब्लॉकबस्टर बताया है। संजय दत्त और यश के फैन्स ट्विटर पर #KGFChapter2 ट्रेंड करा रहे हैं।

फिल्म में साउथ स्टार यश लीड रोल में हैं। यश ने फिल्म के पहले पार्ट में भी लीड रोल निभाया था। वहीं संजय दत्त फिल्म में विलेन के रोल में हैं। फिल्म के बाकी स्टार कास्ट में श्रीनीधि शेट्टी, अच्युत कुमार, अनंत नाग, नस्सर, वशिष्ठ सिम्हा, मालविका अविनाश, रामचंद्र राजू शामिल हैं। ये सभी स्टार्स फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

यहाँ देखे संजय दत्त की पोस्ट

फिल्म KGF चैप्टर 2 के लिए फैंस में जितना क्रेज देखने को मिल रहा है, ऐसा ही क्रेज इसके पहले पार्ट के लिए भी था। ‘KGF’ पिछले साल क्रिसमस के मौके पर तमिल, तेलुगू, हिंदी और मलयालम में रिलीज की गई थी। इसने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था। कुछ समय पहले खबर थी कि फिल्म का ट्रेलर 8 जनवरी 2020 को रिलीज किया जाएगा।

फिल्म की शूटिंग भी कोर्ट के आदेशानुसार रोक दी गई थी। हालांकि सितंबर में कोर्ट के क्लीन चिट के बाद शूटिंग शुरू कर दी गई थी। संजय दत्त के फेंस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।

मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.  

SHARE

Chhavi Sharma