केजीएफ के फैन्स के लिए सैड न्यूज़, इस साल नहीं रिलीज़ होगी फिल्म!

1 min


कोलार गोल्ड फील्ड्स, यानी केजिएफ, वो फिल्म जिसका इंतज़ार फैन्स इतनी बेसब्री से कर रहे हैं जितनी बेसब्री से लॉकडाउन खुलने का इंतज़ार किया था. कुछ महीने पहले केजिएफ का फर्स्ट मोशन पोस्टर जब रिलीज़ हुआ तो यश फैन्स की बेताबी और बढ़ गयी. लेकिन इन बेताब फैन्स को अभी थोड़ा समय और इंतज़ार करना होगा.

Yash IN KGF

केजिएफ चैप्टर 2 की रिलीज़ डेट अब 14 अप्रैल 2022 हो गयी है. यानी फिल्म का अभी 6 महीने और इंतज़ार करना होगा. डायरेक्टर प्रशान्त नील ने हालाँकि खुलकर इस बारे में कोई बात नहीं की है लेकिन ये साफ़ है कि ही फिल्म के प्रोडूसर होमबेल फिल्म्स को थिएटर से एक अच्छी ख़ासी रक़म बटोरने की उम्मीद है और हाल फिलहाल थिएटर आधे-अधूरे खुल रहे हैं और उसमें भी तय नहीं है कि कोरोना की तीसरी लहर आने के बाद किस दिन बंद कर दिए जायें.

फिल्म की नई रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट करते हुए सुपरस्टार यश ने लिखा कि आज की अनिश्चितता सिर्फ हमारे इरादों को कुछ देर के लिए टाल सकती है पर जो वादा है वो टूटा नहीं है. हम थिएटर में 14 अप्रैल 2022 से हाज़िर होंगे

इस एक ख़बर से जहाँ कुछ फैन निराश हैं तो कुछ ख़ुश भी हैं क्योंकि सबको उम्मीद है कि अप्रैल तक देश के हर नागरिक के वैक्सीन लग चुकी होगी और हम एक बार फिर पूरे भरे थिएटर में बिना मास्क लगाए बैठने के लिए स्वतंत्र होंगे.

लेकिन ख़बर ये भी आ रही है कि अक्टूबर महीने में शायद कोरोना की तीसरी लहर वराट रूप लेकर फिर से काम धंधे और थिएटर्स पर ताला लगाने के लिए मजबूर कर दे पर अभी के लिए ये उम्मीद रखने में कोई बुराई नहीं है कि अप्रैल आते आते कोरोना संकट इतिहास की बीती बात लगने लगेगा.

 

SHARE