केजीएफ स्टार यश के फैन ने की आत्महत्या

1 min


यश
Source: IBTimes India

कर्नाटक में 25 साल के एक व्यक्ति ने मांड्या जिले के कोडिडोड्डी गांव (बेंगलुरु से लगभग 105 किमी दूर है) में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मांड्या पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान रामकृष्ण के रूप में हुई है। वह ‘KGF’ स्टार, अभिनेता यश और कर्नाटक के नेता सिद्धारमैया के “डाई हार्ड फैन” थे।

रामकृष्ण ने कन्नड़ में लिखा एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने दो अंतिम इच्छाओं के बारे में बताया है। नोट में लिखा है कि वो सिद्धारमैया और अभिनेता यश दोनों के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। वे चाहते थे कि दोनों इस अंतिम संस्कार में उपस्थित हों।

नोट में, मृतक ने यह भी दावा किया कि उसने जीवन में बड़ी असफलता देखी है क्योंकि वह अपनी माँ के लिए एक अच्छा बेटा, अपने बड़े भाई के लिए एक अच्छा भाई नहीं बन सकता था और यहां तक ​​कि अपने प्यार का दिल जीतने में भी विफल रहा था। इसलिए, मेरे जीवन में हासिल करने के लिए कुछ नहीं बचा है और मैं अपना जीवन समाप्त कर रहा हूं।

घटना के बारे में जानने के बाद, सिद्धारमैया ने कोडिदोड्डी गांव का दौरा किया और उनके अंतिम संस्कार में भाग लिया।

उन्होंने कहा कि “मुझे नहीं लगता कि मैं उनसे कभी मिला हूं। लेकिन ऐसी परिस्थितियों में अपने प्रशंसक से मिलना बहुत दुखद है। किसी को भी इतनी कम उम्र में जीवन का अंत नहीं करना चाहिए।”

यश ने रामकृष्ण की मौत पर शोक व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। “हम अभिनेता आपकी सीटी और ताली सुनते हैं और प्यार करते हैं। मुझे आपसे (प्रशंसकों) से यह उम्मीद नहीं है।”पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये