खाब-फेम गायक अखिल का नया गाना दूजा प्यार आज हुआ रिलीज़

1 min


Akhil
जिस किसी ने भी खाब ( फिल्म लूका छुपी का गाना फोटो इसे गाने से प्रेरित था) यह गाना सुना है उनके लिए एक खुश खबरी है। गायक अखिल एक ऐसे लव सॉन्ग के साथ वापसी कर रहे हैं जो श्रोताओं के प्लेलिस्ट में अपनी जगह बना लेगा।
सोनी म्यूजिक इंडिया ने अखिल की दूजा प्यार, यह गाना रिलीज किया जो पहले प्यार के इर्द-गिर्द की भावनाओं को और पहले प्यार से आहत होने के बाद फिर से प्यार में पड़ना इस बात को दर्शाता है।

“अखिल फिर एक बार अपने नए लव सॉन्ग में  वही जादू बिखेरते हुए नज़र आएंगे”

Akhil
अखिल द्वारा गाए गए गाने  दूरियां, तेरी कमी, ज़िन्दगी सुपरहिट रहे और जिन्होंने लाखों की तादात में व्यूज हासिल किए और अब वे  फिर एक बार अपने नए लव सॉन्ग में  वही जादू बिखेरते हुए नज़र आएंगे।
अखिल द्वारा स्वरबद्ध किए गए इस गाने को राज फतेहपुर ने लिखा है और सनी विक ने म्यूज़िक दिया है। दूजा प्यार इस गाने के म्यूज़िक विडियो में अखिल और एक्ट्रेस संजना सिंह नजर आएंगी।

अखिल का मानना है कि, ” संगीत प्रेमियों के बीच यह गाना प्रस्तुत कर मुझे बेहद खुशी हो रही है। मुझे इस बात की बेहद खुशी है जब श्रोता मेरी संगीत की शैली और उससे चित्रित विषयों से जुड़ते हैं।

यह नया गाना प्यार को सेलिब्रेट करता है। दूजे प्यार के द्वारा हम यह संदेश देना चाहते हैं कि प्यार के दर्द से उभरना ज़्यादा बेहतर है।

लिरीसिस्ट राज फतेहपुर का मानना है कि,” दूजा प्यार के बोल  मेरे ज़हन में बहुत स्वाभाविक रूप से आए। इस गीत को लिखने का अनुभव अद्भुत था, लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह कैसे पूरा होने की ओर अग्रसर है।

दूजा प्यार बहुत ही बेहतरीन रूप से बनाया गया है। मैं बहुत ही उत्साहित हूं कि यह गाना रिलीज हो चुका है।”

अखिल द्वारा स्वरबद्ध किए गए इस गाने को राज फतेहपुर ने लिखा है और सनी विक ने म्यूज़िक दिया है। दूजा प्यार इस गाने के म्यूज़िक विडियो में अखिल और एक्ट्रेस संजना सिंह नजर आएंगी। दूजा प्यार अब सारे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।

Song Link:

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये