‘खजूर पे अटके’ का नया गाना ‘दुनिया’ आपको हँसने पर मजबूर करेगा 

1 min


हर्ष छाया के डायरेक्शन की शुरूआती फिल्म ‘खजूर पे अटके’ ने अपने नए गीत ‘दुनिया’ के बारे में दावा किया कि यह गीत कई प्रतिद्वंदी गीतों को पीछे छोड़कर सुनने वाले को हंसने लिए मजबूर करेगा।

फिल्म का यह गीत शूटिंग के दौरान हुई घटनाओं के फुटेज को जोड़कर बनाया गया है जो दर्शकों को शूटिंग के दौरान हुई मजेदार घटनाओं की एक झलक दिखाएगा। कहने की जरूरत नहीं है कि इस फिल्म में काम करते समय अभिनेताओं का समय बेहद मजेदार बीता और उन्होंने हंसते हुए और अपना काम किया। इस गीत को कम्पोज़ किया है बिक्रम घोष ने और इसे लिखा है कुमार ने। दिव्या कुमार और उज्जैनी मुखर्जी ने इस गीत को गाया है।

इस फिल्म के कलाकारों में शामिल हैं मनोज पाहवा, विनय पाठक, सीमा पाहवा, डॉली अहलूवालिया, सनाह कपूर, सुनीता सेनगुप्ता, प्रथमेश परब और अन्य कलाकार। ये एक पारिवारिक कॉमेडी से भरी मनोरंजक फिल्म है जिसमें एक परिवार के सभी सदस्य परिवार के ही एक सदस्य की आसान मौत के बारे में जानना चाहते हैं।

एसओआईई द्वारा प्रेजेंट, जी-म्यूजिक के साथ वेलकम फ्रेंड्स प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘खजूर पे अटके’ को डिस्ट्रीब्यूट किया है पीवीआर पिक्चर्स ने। 18 मई को ये फिल्म रिलीज हो रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये