ख़तरों के खिलाड़ी शो के नए एपिसोड कल से होंगे टेलीकास्ट, जल्द शूट होगा फाइनल एपिसोड

1 min


Khatron Ke Khiladi Show

एडवेंचर के लिए हो जाइए तैयार, कल से नए एपिसोड के साथ लौटेगा ख़तरों के खिलाड़ी शो

3 महीने से ज्यादा लॉकडाऊन के बाद अब टेलीविज़न पर शोज़ नए एपिसोड के साथ वापसी कर रहे हैं। बात करें ख़तरों के खिलाड़ी शो के दीवानों की तो उनके लिए भी खुशखबरी है। क्योंकि ये रियलिटी शो नए एपिसोड के साथ वापसी कर रहा है।

इस शनिवार से ख़तरों के खिलाड़ी शो के नए एपिसोड टेलीकास्ट किए जाएंगे। जिसका नया प्रोमो भी जारी कर दिया गया है।

कल से होगा टेलीकास्ट

27 जून यानि शनिवार से ख़तरों के खिलाड़ी शो के नए एपिसोड टेलीकास्ट हो जाएंगे। कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी पूरी जानकारी दी है। जिसमें उन्होने बताया है शनिवार और रविवार को रात 9 बजे शो का प्रसारण किया जाएगा। इसके कैप्शन में कलर्स टीवी ने लिखा है – कल से नए एपिसोड के साथ, डर के प्रोफेसर रोहित शेट्टी शुरु करेंगे खतरों का खेल।

फिर मिलेगी ख़तरनाक स्टंट की डोज़

इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं। ये सीज़न 10 है। लॉकडाऊन से पहले ही इस शो का प्रसारण शुरु हो गया था लेकिन फिर अचानक कोरोनावायरस की मार और लॉकडाऊन के चलते शो का फाइनल एपिसोड शूट नहीं हो पाया था। लिहाज़ा इस शो के एपिसोड टेलीकास्ट नहीं हो पाए थे। वहीं अब बाकी बचे एपिसोड को कल से टेलीकास्ट किया जाएगा। जुलाई में इसके फाइनल एपिसोड की शूटिंग होने की ख़बरें भी सामने आ रही हैं।

भारती ने भी ट्वीट कर दी जानकारी

वहीं इस शो के दोबारा शुरु होने की ख़बर पर कॉमेडियन भारती सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है। उन्होने रोहित शेट्टी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – स्टंट का हीरो वापस आ गया है। साथ ही उन्होने रोहित को फेवरेट डायरेक्टर भी बताया।

आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 10 में इस बार करिश्मा तन्ना, करन पटेल, तेजस्वी प्रकाश, धर्मेश जैसे बड़े स्टार्स ने हिस्सा लिया है। इसके अलावा भारती सिंह अपने पति हर्ष के साथ स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर नज़र आए। शो को दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा था और ये टीआरपी में भी छाया हुआ था।

और पढ़ेंः इंडस्ट्री से खफा हुए करण जौहर! MAMI से दे सकते हैं इस्तीफा…जानें क्या है कारण?

 

SHARE