खेसारीलाल और कल्‍लू के साथ रामपुर महोत्‍सव में स्‍टेज शेयर कर 13 नवंबर को धमाल मचायेंगे चंबल बॉय रवि यादव

1 min


चंबल बॉय रवि यादव बेहद नसीब वाले हैं, जो उन्‍हें एक ही फिल्‍म के बाद अब सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, अरविंद अ‍केला कल्‍लू और काजल राघवानी के साथ स्‍टेज शो में साथ परफॉर्म करने का मौका मिल रहा है। हम बात कर रहे हैं, उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के जहांगीराबाद स्थित रामपुर का, जहां मेला रामपुर धाम में भव्‍य रामपुर महोत्‍सव का आयोजन 10 नवंबर से किया जा रहा है। यह यूपी में होने वाले बड़े मेलों में से एक है, जहां 13 नवंबर को भोजपुरिया सितारों की महफिल सजेगी।

रवि यादव इस महफिल में 13 नवंबर को अरविंद अ‍केला कल्‍लू और काजल राघवानी के साथ रंगारंग प्रस्‍तुति देंगे। इनकी प्रस्‍तुति मेला की भव्‍यता को चार चांद लगाने वाली होगी। इसमें अभिनेता समर सिंह भी शामिल होंगे। वहीं, खेसारीलाल यादव 18 तारीख को इस मेले में परफॉर्म करेंगे। इसको लेकर रवि यादव एक्‍साइटेड हैं और कहते हैं कि मैं बेहद खुशनसीब हूं कि मुझे यह शो करने का मौका मिला है। इसको लेकर मैं आयोजकों का और यूपी की जनता का धन्‍यवाद, जिन्‍होंने मुझ पर भरोसा जताया।

उन्‍होंने कहा कि यह मेरे लिए एक नया अनुभव होगा, जब मैं इंडस्‍ट्री के दिग्‍गजों के साथ स्‍टेज शेयर करूंगा। अभी तो मेरा डेब्‍यू राजकुमार आर पांडे की फिल्‍म पांचाली से हुआ है, जिसमें रानी चटर्जी जैसी दिग्‍गज अदाकारा के साथ काम करने का मौका मिला है। और अब इंडस्‍ट्री के दूसरे बड़े दिग्‍गजों के साथ दूसरे तरह स्‍टेज मुझे मिल रहा है। इसके लिए मैं बेहद उत्‍साहित हूं। उम्‍मीद करता हूं कि मैं अपने फैंस के उम्‍मीदों पर खड़ा उतर सकूं। मैं इस शो के लिए रामपुर महोत्‍सव के चेयरमैन कुलदीप वर्मा जी को भी धन्‍यवाद देता हूं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये