इस दशहरा बॉक्‍स आफिस पर धमाल मचाने को तैयार है खेसारीलाल की फिल्‍म ‘बागी-एक योद्धा’

1 min


इस दशहरा भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर एक बार फिर से सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की धमाल होने वाला है, क्‍योंकि इस दशहरा उनके मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘बागी –एक योद्धा’ देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। निर्देशक शेखर शर्मा की फिल्म ‘बागी –एक योद्धा’ को लेकर ट्रेड पंडितों में भी काफी उत्‍साह है। वहीं, शेखर शर्मा ने इस फिल्‍म को दर्शकों के लिए दशहरे का उपहार बताया है, तो खेसारीलाल यादव ने दावा किया है कि फिल्‍म ‘बागी –एक योद्धा’ भोजपुरी के दर्शकों का दशहरा यादगार बना देगा।

आपको बता दें कि जे आर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्‍म ‘बागी –एक योद्धा’ का ट्रेलर पहले ही यूट्यूब पर धमाल मचा रही है। उसके बाद अब तक फिल्‍म के दो गाने भी यूट्यूब पर आ चुके हैं, जिसे भोजपुरी सिने प्रेमियों ने खूब पसंद किया है। ये दोनों गाने रिलीज होते ही वायरल हो गए हैं, जिसके बाद फिल्‍म के निर्माता जयंत घोष को लगता है कि उनकी यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। जयंत की मानें तो ‘बागी –एक योद्धा’ के रिलीज को वे पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्‍म के रिलीज सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। हमें उम्‍मीद है कि माता रानी की कृपा से हमारी फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आयेगी।

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की पटकथा, इसकी यूएसपी है और इसलिए स्‍टोरी को जीवंत बनाने के लिए हमने किसी भी चीज से समझौता नहीं किया। फिल्‍म के दौरान सभी कलाकारों ने हमारा भरपूर सपोर्ट किया है। दर्शकों को खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी को नये अंदाज में खूब पसंद आयेगी। सबसे महत्‍वपूर्ण फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स है, जिसके एक झलक ट्रेलर में भी देखने को मिली है, जिसका खुलासा सिनेमाहॉल में ही होगा। दर्शकों को इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। हमारी फिल्‍म देखकर वे लोग सरप्राइज्‍ड होंगे, जो कहते हैं कि भोजपुरी में कंटेंट कमजोर होता है। फिल्‍म पूरी तरह साफ सुथरी है, इसलिए हम अपील करते हैं फिल्‍म सिनेमा घरों में जाकर जरूर देखें।

गौरतलब है कि फ़िल्म ‘बागी- एक योद्धा’ के निर्माता जयंत घोष, सह निर्माता कलीम खान और निर्देशक शेखर शर्मा हैं। फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। जबकि फ़िल्म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी और ऋतु सिंह के साथ प्रकाश जैश, विनोद मिश्रा, हरीश गुप्ता, नागेश मिश्रा और अयाज खान भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। फ़िल्म के कर्णप्रिय गानों में मधुकर आनंद के खूबसूरत संगीत हैं। कोरियोग्राफी संजय कोर्वे ,लेखक अरविंद तिवारी और एक्शन हीरा यादव का है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri