बिग बॉस के बाद निर्माता प्रेम सागर की फिल्‍म ‘बाप जी’ में खेसारीलाल यादव

0 31

सलमान खान के शो से बाहर होने के बाद खेसारीलाल यादव की पहली फिल्‍म ‘बाप जी’ की शूटिंग 11 दिसंबर से. भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव अब एक बार फिर से फिल्‍मी सेट पर लौटने को तैयार हैं, क्‍योंकि 11 दिसंबर से उनकी नई भोजपुरी फिल्‍म ‘बाप जी’ की शूटिंग शुरू हो रही है। खेसारीलाल यादव पिछले हफ्ते ही सलमान खान होस्‍टेड शो बिग बॉस के घर से बाहर आये हैं और अब फिर एक बार फिर से वे अपने काम पर लौट रहे हैं। इस क्रम में उनकी पहली फिल्‍म ‘बाप जी’ होगी, जिसकी शूटिंग यूपी की खूबसूरत वादियों में की जायेगी। फिलहाल फिल्‍म के सभी गाने रिकॉर्ड हो चुकी हैं और प्री प्रोडक्‍शन का काम भी लगभग पूरा हो चुका है। इस फिल्‍म के निर्माता प्रेम सागर हैं और निर्देशक देव पांडेय हैं।

वहीं, फिल्‍म को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्‍म की पटकथा शानदार है। ऐसी फिल्‍में करना मुझे पसंद भी है। क्‍योंकि मैं एक कलाकार हूं, इसलिए हर तरह की फिल्‍में करना मेरी प्राथमिकता है। खेसारीलाल ने बिग बॉस के घर में अपने सफर पर कहा कि शायद मैं उस शो के लिए नहीं बना। मैंने सोचा था कि वहां मैं अपनी कला से लोगों का मनोरंजन करूंगा, लेकिन वहां गाली – गौलज की भरमार है। नेशनल टेलीवीजन पर ये मुझ से संभव नहीं हो रहा था, वरना मेरे शो में लाखों लोग भीड़ में आकर मेरे गानों पर भरपूर मनोरंजन करते हैं। खैर अब मैं वहां से लौट चुका हूं और अपने दर्शकों के लिए सेट पर फिल्‍म ‘बाप जी’ के साथ 11 दिसंबर से वापसी कर रहा हूं। उम्‍मीद है फिल्‍म सबों को पसंद आयेगी।

 खेसारीलाल यादव

सागर फिल्‍म्‍स इंटरटेमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘बाप जी’ में खेसारीलाल यादव के साथ लंबे वक्‍त बाद एक बार फिर से ऋतु सिंह की वापसी बतौर लीड हो रही है। फिल्‍म का संगीत ओम झा ने दिया है। लेखक अरविंद तिवारी हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और ऋतु सिंह के साथ मनोज टाइगर, प्रकाश जैश, ब्रिजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा, ऋतु पांडेय सी पी भट्ट मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। डीओपी आर आर प्रिंस का होगा है और कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता हैं। लिरिक्‍स प्‍यारे लाल यादव और यादव राज का है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply