खेसारीलाल यादव और राकेश मिश्रा के गानों की हुई यूट्यूब पर भिड़ंत

1 min


भोजपुरी सिनेमा और म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री के दो दिग्‍गजों के गानों की भिड़ंत पिछले कुछ घंटों से खूब देखने को मिल रही है।
हम बात कर रहे हैं सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और सुपर स्‍टार राकेश मिश्रा की, जिनका गाना रिलीज के साथ वायरल हो रहा है।

खेसारीलाल यादव के सामने दर्शक राकेश मिश्रा को भी बहुत प्‍यार दे रहे हैं

Rakesh Mishra

आपको बता दें कि लॉकडाउन के बाद राकेश मिश्रा का गाना इस बार लगन में खूब लोगों ने पसंद किया। ऐसा कोई पार्टी या शादी नहीं थी, जिसमें राकेश मिश्रा के गाने नहीं बजे।
वहीं, खेसारीलाल यादव लंबे समय से म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री से दूर थे, क्योंकि वे अपने एक प्रोजेक्‍ट के सिलसिले में लंदन में थे।
इस वजह से उनके गाने देखने को नहीं मिले थे। अब जब खेसारीलाल का भी गाना रिलीज हुआ है, ऐसे उनकी टक्‍कर आमने सामने की हो गई है। खेसारीलाल यादव के सामने दर्शक राकेश मिश्रा को भी बहुत प्‍यार दे रहे हैं
पिछले  दिनों कई सुपर डूपर हिट गाना दे चुके राकेश मिश्रा ने नया गाना ‘ऐ राजा बदनिया टूटता’ को रिलीज किया।
इस गाने को कुछ ही घंटे में 280,069 व्‍यूज मिल चुके हैं। इस गाने को राकेश मिश्रा ने गाया है। फीट नीलम गिरी का है।  इस गाने को भी भोजपुरिया फैंस ने खूब पसंद किया है।
वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज इस गाने का लिरिक्‍स अंगद मंजय गाछी और म्‍यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है।
इसके बाद राकेश मिश्रा ने कहा कि दर्शकों का प्‍यार और दुलार हमें हमेशा और अच्‍छा करने के लिए प्रेरित करता है। यह गाना मेरे दिल के करीब है और मेरे लिए अच्‍छी बात है कि दर्शकों को यह पसंद भी आ रही है।

इस गाने को देखते ही देखते उनके फैंस ने सर आंखों पर बिठा लिया

Khesari lal aydav

वहीं, खेसारीलाल यादव ने लंदन से वापस आने के बाद गाना ‘इश्‍क’ बनाया और यह स्‍पीड रिकॉर्ड भोजपुरी म्‍यूजिक चैनल पर रिलीज किया गया।
इस गाने को देखते ही देखते उनके फैंस ने सर आंखों पर बिठा लिया और अभी तक इस गाने को 431,873 व्‍यूज कुछ ही घंटे में मिल गए हैं।
इस गाने को खेसारीलाल यादव ने गाया है फीट कनिष्‍का नेगी का है। लिरिक्‍स यादव राज और म्‍यूजिक विनय विनायक का है।
कंसेप्‍ट विवेक सिंह और गाने को मिले ऑडियंस  के प्‍यार से खेसारीलाल यादव गदगद हैं। इसके लिए उन्‍होंने सबों का आभार भी व्‍यक्‍त किया है।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये